Tuesday, May 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- रायपुर में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की कोशिश.. लंच के लिए दुकान से निकले ही थे तो पीछे से मारा चौकू; लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा तो हमलावर बोला- 50 हजार में सुपारी ली

छत्तीसगढ़: रायपुर शहर में दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर के मर्डर की कोशिश हुई। आपसी रंजिश की वजह से प्रॉपर्टी डीलर की सुपारी लेकर हत्या करवाने का मामला सामने आया है। हत्या करने की नियत से आए हमलावर को पकड़ लिया गया है। पंडरी थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है।

आरिफ की हत्या का प्रयास।

आरिफ की हत्या का प्रयास।

शहर के मोवा इलाके में प्रॉपर्टी डीलिंग के काम से जुड़े हुए आरिफ नियाज़ी अपनी दुकान का शटर बंद कर रहे थे। उन्हें लंच के लिए अपने घर जाना था। तभी पीछे से आए एक हमला वर ने उन पर चाकू चला दिया। आरिफ को कमर के निचले हिस्से में चोट भी आईं हैं। उन्होंने बताया कि मुड़ा तो 20-25 साल के लड़के ने चाकू से अटैक कर दिया।

आरिफ ने चाकूबाज को धक्का दिया तो वह हवा में चाकू लहराते हुए भागने लगा। पीछे आरिफ भी दौड़े तो देखा कुछ दूरी पर एक दूसरा युवक उसका इंतजार कर रहा था, आरिफ ने बताया कि इसी युवक ने हमलावर को मेरे पास भेजा था। वो दोनों स्कूटी में भाग निकले मैंने उनका पीछा किया। आदर्श नगर के पास मैंने कुछ लोगों की मदद से हमलावर को पकड़ लिया, मगर उसका साथी गाड़ी से भाग गया।

लोगों पर भी किया हमला
चाकूबाज और आरिफ की झड़प होती देख वहां कुछ लोग भी बीच-बचाव करने पहुंचे। हमलावर ने आम लोगों पर भी चाकू से हमला किया। बड़ी मुश्किल से उसे लोगों ने दबोचा। इसके बाद भीड़ लग गई, घायल हालत में ही आरिफ से पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस पेट्रोलिंग की टीम उसे पकड़ कर थाने ले आई, अब पूछताछ जारी है।

खुला सुपारी किलिंग का राज
आरिफ ने बताया कि हमलावर ने कबूला है कि 50 हजार लेकर उन्होंने आरिफ की हत्या करने की प्लानिंग बनाई थी। फिलहाल इसके पीछे कौन लोग हैं यह पुलिस की जांच में सामने आएगा। आरिफ ने कहा है कि कई भू माफिया के खिलाफ मैंने शिकायतें कर रखी थी, जिन्होंने लोगों की जमीन पर कब्जा किया है। हो सकता है इन्हीं में से किसी ने इस हमलावर को मेरी हत्या के नियत से भेजा हो। मेरी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई मगर मेरी हत्या का प्रयास जरूर हुआ है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular