Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश.. मोबाइल दिखाने...

छत्तीसगढ़: 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश.. मोबाइल दिखाने के बहाने ले गया था किराना दुकानदार; पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा: जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने बच्ची को मोबाइल दिखाने के बहाने अपने किराना दुकान के अंदर ले गया था।

SDOP लीला शंकर कश्यप ने बताया कि आरोपी खियल बजाज (59 वर्ष) की जांजगीर बस्ती में किराने की दुकान है। सोमवार रात साढ़े 8 बजे पड़ोस की बच्ची उसके दुकान से सामान लेने के लिए आई थी। आरोपी ने उसे मोबाइल देखने के बहाने अपने पास बुलाया। फिर उसका मुंह बंद कर अपने दुकान के दूसरे कमरे में ले गया। उसने बच्ची का मुंह बंद रखा था, ताकि वो चिल्ला न सके। इसके बाद आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

आरोपी खिलय बजाज न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

आरोपी खिलय बजाज न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

इसी बीच मोहल्ले के कुछ लड़के दुकान में आए। उन्हें बच्ची की थोड़ी सी आवाज सुनाई दी। वे तुरंत कमरे में पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि आरोपी दुकानदार खियल बजाज उसके शरीर को गलत तरीके से छू रहा था। ये देखते ही मोहल्ले के लड़कों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। तब तक परिजन और बाकी लोग भी वहां पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को खबर की।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ IPC की धारा 354, 8 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। रविवार को आरोपी खियल बजाज को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular