Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- मासूम से रेप का प्रयास.. कूलर बनाने आया...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- मासूम से रेप का प्रयास.. कूलर बनाने आया था मैकेनिक, पिता को सामान लाने भेज 6 साल की बच्ची से करने लगा छेड़छाड़, गिरफ्तार

भिलाई: अगर आप अपने घर में किसी अंजान व्यक्ति, मैकेनिक, प्लम्बर या किसी और को बुला रहे हैं तो सावधान हो जाएं। उसे तभी घर में जब घर में बाकी सदस्य भी रहें। अगर आप ऐसा नहीं करते तो किसी बड़ी मुसीबत को आमंत्रण दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ दुर्ग जिले में हुआ। यहां कूलर बनाने पहुंचे मैकेनिक ने परिजन को सामान लेने बाजार भेज दिया। इसके बाद घर में अकेली 6 साल की मासूम को पाकर उसके साथ अनाचार करने की कोशिश करने लगा। मामला भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र का है।

जामुल थाना प्रभारी गौरव पाण्डेय ने बताया कि शनिवार दोपहर पीड़ित का कूलर खराब हो गया था। घर में केवल 6 साल की बच्ची और उसके पिता थे। कूलर मैकेनिक रोमी सिंह जब घऱ पहुंचा तो बच्ची को देखकर उसकी नियत खराब हो गई। उसने बच्ची के पिता को बाजार से कुछ इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स लाने के लिए कहा। पिता रोमी को कह कर गया कि वह बच्ची को देखे वह सामान लेकर आता है।

पिता के जाते ही रोमी बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इससे पहले की वह बच्ची के साथ अनहोनी करता पिता वापस आ गया। बच्ची को रोता देख पिता समझ गया। उसने बच्ची से पूछा तो बच्ची ने पिता को उसके बारे में बताया। इसके बाद पिता आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। जामुल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular