Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- उरगा थाने के पीछे मिली युवती की लाश,...

BCC News 24: KORBA- उरगा थाने के पीछे मिली युवती की लाश, 22 से 25 के बीच है उम्र.. सिर पर हैं चोट के निशान, मारकर फेंकने की आशंका; रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा था शव

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक युवती की लाश उरगा पुलिस स्टेशन के पीछे रेलवे ट्रैक के किनारे मिली है। पुलिस को उसके सिर पर चोट के निशान मिले हैं। इस वजह से पुलिस को आशंका है कि पहले उसकी हत्या की गई है। फिर उसके शव को फेंक दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। मरने वाली युवती की पहचान अब तक नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह रेलवे के कर्मचारियों ने ही उरगा थाना के पीछे से रेलवे ट्रैक किनारे लाश देखी थी। पास जाकर देखने पर पता चला कि यह लाश युवती की है। इसके बाद तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस को दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर गई और जांच शुरू की थी।

मोबाइल नहीं मिला

मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले शव को देखा तो पुलिस को युवती के सिर पर गहरे चोट के निशान मिले हैं। खून भी बहा हुआ था। पास में ही उसका चप्पल मिला है। इसके अलावा पुलिस को मौके से कोई मोबाइल फोन नहीं मिला है। इस वजह से भी पुलिस को उसकी हत्या की आशंका है। आशंका यह भी है कि किसी ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया होगा।

22 से 25 के बीच है उम्र

इधर, फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया था। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच की है। टीम का कहना कि युवती की उम्र करीब 22 से 25 साल है। फिलहाल शव को बरामद कर पीएम के लिए भेजा गया है। वहीं शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular