Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- कोरबा में पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास,...

BCC News 24: KORBA- कोरबा में पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास, मचा हडकंप.. दो नकाबपोश युवक ने 200 रुपए का बाइक में पेट्रोल भरवाया, फिर कर्मचारी से बैग छीनने लगे, धक्का-मुक्की के बीच फायरिंग कर भागे, शहर में की गई नाकाबंदी

छत्तीसगढ़: कोरबा में बाइक सवार दो बदमाशों ने गुरुवार शाम एक पेट्रोल पंप पर लूट का प्रयास किया। इस दौरान कर्मचारियों ने धक्का-मुक्की के बाद बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग की और भाग निकले। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और इलाके में नाकाबंदी की है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दीपका स्थित जीटीपी कंपनी के फ्यूल प्वाइंट पर गुरुवार दोपहर दो नकाबपोश युवक लाल रंग की पल्सर में पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचे। उस समय पेट्रोल पंप पर एक-दो ही ग्राहक थे। बदमाशों ने बाइक में 200 रुपए का पेट्रोल डलवाया। इसी दौरान बाइक पर पीछे बैठा युवक नीचे उतरा और कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग छीनने लगा।

कर्मचारी से बैग छीनने का प्रयास करते बदमाश।

कर्मचारी से बैग छीनने का प्रयास करते बदमाश।

कर्मचारी ने विरोध किया और दोनों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गई। शोर सुनकर अन्य कर्मचारी दौड़े तो बदमाश भागने लगे। इस पर पीछे से आकर एक कर्मचारी ने बाइक को पकड़ लिया। दो अन्य कर्मचारियों ने पीछे बैठे बदमाश को नीचे खींच लिया। तभी बाइक चालक बदमाश ने पिस्टल निकाली और फायरिंग कर दी। कर्मचारी डरकर हटे तो दोनों बदमाश भी भाग निकले।

कर्मचारियों ने दौड़कर बाइक सवार बदमाशों को पीछे से पकड़ा।

कर्मचारियों ने दौड़कर बाइक सवार बदमाशों को पीछे से पकड़ा।

पेट्रोल पंप पर दिन दहाड़े लूट का प्रयास और फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। दीपका थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई नुकसान नहीं हुआ है। गोली पंप में लग जाती तो बड़ी घटना हो सकती थी। फुटेज के आधार पर बाइक और बदमाशों का पता लगा रहे हैं। क्षेत्र में नाकाबंदी की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular