Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 500 रुपए के लिए मर्डर की कोशिश.....

BCC News 24: CG न्यूज़- 500 रुपए के लिए मर्डर की कोशिश.. उधार की वसूली करने पर गुस्से में आ गया नाबालिग, टंगिया से कर दिया वार, हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: रायपुर में एक शख्स पर 500 रुपए के लिए जानलेवा हमला कर दिया गया। रुपयों के लेन देन के विवाद में उसकी हत्या करने का प्रयास किया गया। इस मामले में पुलिस ने हमलावर नाबालिग को पकड़ा है । पैसों को लेकर हुए विवाद में बात इस कदर आगे बढ़ी कि नाबालिग ने टंगिया से हमला कर दिया था।

यह घटना रायपुर के तेलीबांधा इलाके की है। सुभाष नगर में रहने वाले सोहेल मरकाम नाम के शख्स ने पुलिस से शिकायत की है । सोहेल कबाड़ी का काम करता है। मोहल्ले के ही रहने वाले एक नाबालिक को इस पर हमला किया है। कुछ दिन पहले सोहेल ने 500 रुपए उधार दिए थे। बीती रात सोहेल अपने दोस्तों के साथ मोहल्ले में बैठकर बीड़ी पी रहा था इतने में नाबालिग वहां पहुंचा सोहेल ने अपने रुपए मांग लिए।

उधार की वसूली होती देख नाबालिक को गुस्सा आ गया। वह सोहेल के साथ गाली गलौज करने लगा। पास ही नाबालिक का घर है वह घर से टंगिया लेकर आया और कहा तुझे आज मार दूंगा । सोहेल ने विरोध किया तब तक गुस्से में आए नाबालिग ने टांगिया से सोहेल के सिर पर वार कर दिया। धारदार टंगिया सिर फाड़ कर अंदर घुस गई और सोहेल के माथे से खून बहने लगा। आनन-फानन में उसे अस्पताल भेजा। सोहेल की शिकायत पर अब नाबालिगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तेलीबांधा थाने की पुलिस ने बताया कि नाबालिग के खिलाफ इससे पहले थाने में दूसरी शिकायतें भी पहुंची हैं। वह बदमाश प्रवृत्ति का है पुराने केसेस की स्टडी भी की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular