Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- राजनांदगांव में विचाराधीन बंदी की मौत.. सीने...

BCC News 24: CG न्यूज़- राजनांदगांव में विचाराधीन बंदी की मौत.. सीने में दर्द की शिकायत पर अस्पताल में किया गया था भर्ती; चोरी मामले में गया था जेल

छत्तीसगढ़: राजनांदगांव जिले में एक विचाराधीन बंदी की मौत हो गई है। उसे सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मगर इलाज के दौरान उसकी जान चले गई है। बंदी चोरी मामले में पिछले एक महीने से जेल में बंद था।

पुलिस ने सुबेलाल(52) को जुलाई महीने में चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। तब से वह जिला जेल में बंद था। उसका मामला कोर्ट में चल रहा था। इस बीच रविवार दोपहर को 12 बजे के आस-पास उसे सीने में दर्द हुआ था। ये जानकारी उसने जेल प्रबंधन को दी थी। इसके बाद उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया था।

इधर, मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने के बाद से उसका उपचार चल रहा था, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद उसके परिजनों को भी इस बारे में जानकारी दी गई थी। फिलहाल उसकी मौत कैसे हुई, ये पता नहीं चल सका है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

एक महीने पहले भी हुई थी एक बंदी की मौत

इसके एक महीने पहले भी जिले में एक विचाराधीन बंदी की मौत हुई थी। वो रेप मामले में जेल में बंद था। उसे भी तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उपचार के दौरान उसकी जाने चले गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular