Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पेट्रोल पंप में आग लगाने की कोशिश.....

BCC News 24: CG न्यूज़- पेट्रोल पंप में आग लगाने की कोशिश.. बिलासपुर में युवक ने लाइटर से जलाने की कोशिश की, भीड़ ने पुलिस के हवाले किया; TI बोले- मानसिक रोगी है आरोपी, इलाज के लिए मेंटल हॉस्पिटल भेजा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में शनिवार दोपहर एक युवक लाइटर लेकर पेट्रोल पंप में आग लगाने पहुंच गया। वह लाइटर से आग लगाता, इससे पहले ही भीड़ ने उसकी पिटाई करते हुए उसे दबोच लिया। फिर पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। युवक की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि युवक मानसिक रोगी है। इसलिए उसे इलाज के लिए मेंटल हॉस्पिटल भेज दिया गया है। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

शनिवार दोपहर एक युवक नेहरू चौक स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। उसके हाथ में लाइटर था, जिसे जलाकर वह आग लगाने का प्रयास कर रहा था। युवक के पास थैला भी था, जिसमें वह कागज वगैरह रखा था। युवक के हाथ में लाइटर देखकर पेट्रोल पंप कर्मी के साथ ही आसपास के लोग भी सकते में आ गए। शोर मचाने लगे।

युवक को दबोचकर थाने ले गई पुलिस।

युवक को दबोचकर थाने ले गई पुलिस।

युवक ने पकड़ा तो करने लगा विरोध, भीड़ ने कर दी पिटाई
युवक पेट्रोल पंप में लाइटर जलाने का प्रयास कर रहा था। हालांकि, लाइटर जली नहीं। उसकी हरकतों को देखकर युवकों ने पकड़ने की कोशिश की, तब युवक विरोध करने लगा। तब युवकों ने दबोच कर उसकी पिटाई की। इस बीच खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद उसे किसी तरह पकड़कर थाने ले जाया गया।

आसपास के लोगों की लगी भीड़ से लगा जाम
इस घटना को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इसके चलते नेहरू चौक में जाम की स्थिति निर्मित हो गई। पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले गई। इसके बाद भीड़ को हटाकर आवागमन शुरू किया गया।

TI बोले- मानसिक रोगी है युवक
सिविल लाइन TI परिवेश तिवारी ने कहा कि युवक मानसिक रोगी है। उसकी स्थिति देखकर उसे इलाज के लिए सेंदरी स्थित मेंटल हॉस्पिटल भेजा गया है। फिलहाल, युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular