Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- भतीजी को स्कूल छोड़ने जा रही चाची...

BCC News 24: CG न्यूज़- भतीजी को स्कूल छोड़ने जा रही चाची की मौत.. स्कूटी को ट्रेलर चालक ने अपनी चपेट में लिया; छात्रा की हालत गंभीर, बिलासपुर रेफर

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में सोमवार सुबह NH-49 पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार महिला और बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 14 साल की छात्रा गंभीर रूप से घायल है। घटना जिला जेल के पीछे की है। फिलहाल आरोपी ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। मृतक महिला जांजगीर के वार्ड क्रमांक 06 बीडी महंत की रहने वाली थी।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि आज सुबह साढ़े 7 बजे महिला नवदानी सराफ (28 साल) अपनी भतीजी वैष्णवी को छोड़ने के लिए स्कूल जा रही थी। वैष्णवी केंद्रीय विद्यालय जांजगीर में कक्षा 8वीं में पढ़ती है। आज उसकी स्कूल वैन नहीं आई थी, इसलिए उसकी चाची स्कूटी से उसे छोड़ने जा रही थी। तभी जिला जेल के पीछे एनएच-49 पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने उनकी स्कूटी को चपेट में ले लिया और 60 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में मौके पर ही चाची की मौत हो गई, वहीं भतीजी की हालत बेहद गंभीर है।

भतीजी को स्कूल छोड़ने जा रही चाची की सड़क हादसे में मौत।

भतीजी को स्कूल छोड़ने जा रही चाची की सड़क हादसे में मौत।

राहगीरों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल छात्रा को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। थाना प्रभारी उमेश साहू ने कहा कि फरार ट्रेलर चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular