Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी.. सिगरेट पीने से...

BCC News 24: CG न्यूज़- पेट्रोल पंप पर गुंडागर्दी.. सिगरेट पीने से मना किया तो बदमाशों ने कर्मचारियों के साथ की हाथापाई; CCTV कैमरे में घटना कैद

छत्तीसगढ़: सरगुजा जिले के एक पेट्रोल पंप पर रविवार रात कुछ युवकों ने गुंडागर्दी करते हुए कर्मचारियों के साथ मारपीट की। घटना पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

ASP विवेक शुक्ला ने बताया कि बनारस रोड स्थित गायत्री पेट्रोल पंप पर कुछ युवक गाड़ी में तेल भरवाने आए थे। उस दौरान वे सिगरेट पी रहे थे। चूंकि पेट्रोल पंप पर ज्वलनशील पदार्थ जलाना मना होता है, ऐसे में कर्मचारियों ने उन्हें सिगरेट पीने से मना किया। इस पर युवक गुंडागर्दी पर उतर आए। उन्होंने गालीगलौज करते हुए पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ धक्कामुक्की और हाथापाई की। युवकों ने बहुत देर तक वहां हंगामा किया और बाद में फरार हो गए।

ASP विवेक शुक्ला ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन।

ASP विवेक शुक्ला ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का दिया आश्वासन।

पेट्रोल पंप पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी मारपीट की घटना कैद हो गई। गांधीनगर पुलिस थाने में मामले की शिकायत करने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 147, 294, 506, 323 के तहत केस दर्ज किया है। ASP विवेक शुक्ला ने कहा कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। ASP विवेक शुक्ला ने कहा कि जिले में कानून-व्यवस्था को बिगाड़ने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular