Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- स्पोर्ट्स बाइक का शौकीन चोर.. कुछ दिन...

BCC News 24: CG न्यूज़- स्पोर्ट्स बाइक का शौकीन चोर.. कुछ दिन किया शोरूम में काम, फिर मौका पाकर गोदाम से चोरी कर ली बाइक

छत्तीसगढ़: रायपुर के लोधी पारा इलाके में बाइक शोरूम से चोरी करने वाले शख्स का पता आखिरकार चल गया। शो रूम में ही काम करने वाले युवक ने बाइक चुरा ली थी। दरअसल चोर का दिल स्पोर्ट्स बाइक पर आ गया था और वो खुद को इस वारदात को अंजाम देने से रोक ना सका। मामले की जांच पंडरी थाने की पुलिस कर रही थी।

लोधिपारा चौक पर स्थित आरसी मोटर नाम के शोरूम में काम करने वाले अनुभव कश्यप ने महंगी स्पोर्ट बाइक पर हाथ साफ किया था। शोरूम के मैनेजर राजेश जैन की शिकायत पर पुलिस ने अनुभव को ढूंढ निकाला और इसके पास से R15 बाइक भी बरामद कर ली गई है।

शोरूम के मैनेजर राजेश जैन ने बताया कि अनुभव कुछ दिन पहले ही शोरूम में काम करने के लिए आया था ।इसके बाद उसने पढ़ाई का बहाना करके छुट्टी ले ली। इस बीच अनुभव बाइक चुराने का प्लान बना चुका था । इसने मोवा ओवरब्रिज के नीचे स्थित शोरूम के गोडाउन की चाबी हासिल कर ली और गोडाउन में रखी बाइक चुरा कर भाग गया।

शोरूम में काम करने की वजह से अनुभव की कुछ डिटेल्स शोरूम मैनेजमेंट के पास थी इसकी मदद से वो पकड़ा गया। आरोपी बिलासपुर का रहने वाला है पुलिस ने इसे वहीं से गिरफ्तार किया है। अनुभव ने बताया कि उसे बाइक पसंद थी इसलिए चुरा ली। वह शहर छोड़कर भागने की ताक में था मगर उससे पहले ही पकड़ा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular