Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबैगा ने की युवती से रेप की कोशिश... पूजा-पाठ के नाम पर...

बैगा ने की युवती से रेप की कोशिश… पूजा-पाठ के नाम पर 80 हजार रुपए भी ठगे, पीड़िता ने SP से लगाई न्याय की गुहार

कांकेर: जिले के नरहरपुर विकासखंड की एक युवती ने बैगा पर रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया है। अपनी शिकायत लेकर शुक्रवार को पीड़िता एसपी ऑफिस पहुंची। युवती ने आरोप लगाया कि एक बैगा ने झाड़-फूंक के नाम पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की, वहीं पूजा-पाठ के नाम पर 80 हजार रुपए भी ठग लिए। मामला नरहरपुर थाना क्षेत्र का है।

कांकेर एसपी से शिकायत करने पहुंची युवती ने बताया कि एक साल पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था। अस्पताल में उसका इलाज तो चल ही रहा था, साथ ही वो ठीक होने के लिए पूजा-पाठ भी करवाती थी। इसी दौरान वो नरहरपुर के श्रीगुहान में रहने वाले बैगा सुनील नेताम के संपर्क में आई। वो अक्सर उसके पास पूजा-पाठ कराने के लिए जाती थी। युवती ने कहा कि बैगा ने पूजा-पाठ के नाम पर युवती से 80 हजार रुपए तो ठगे ही, साथ ही इस दौरान वो उसे इधर-उधर छूता भी था।

पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार।

पीड़िता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार।

पीड़िता ने बताया कि एक बार बैगा ने उससे शारीरिक संबंध भी बनाने की कोशिश की। युवती ने कहा कि जब उसने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया, तो बैगा उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने बताया कि बैगा की धमकियों से वो काफी डरी हुई है और एसपी से गुहार लगाने पहुंची है। उसने बैगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

पीड़िता ने बैगा के खिलाफ दर्ज कराया रेप की कोशिश का मामला।

पीड़िता ने बैगा के खिलाफ दर्ज कराया रेप की कोशिश का मामला।

वहीं कांकेर एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि नरहरपुर विकासखंड की एक युवती द्वारा आज शिकायत की गई है। जांच के बाद इसमें कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि नरहरपुर थाने में भी मामला दर्ज कराया गया। मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular