Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBaloda Bazar Crime : पति ने पत्नी पर चाकू से किया ताबड़तोड़...

Baloda Bazar Crime : पति ने पत्नी पर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला; गले, सीने, गाल और हाथ को गोदा, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पति गिरफ्तार

बलौदाबाजार: जिले में मामूली बात पर पति ने पत्नी की हत्या की कोशिश की। पत्नी ने पति के साथ ससुराल जाने से मना किया, तो उसने चाकू से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सुहेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुंती घृतलहरे जो ग्राम शिकारी केसली की रहने वाली है। उसकी शादी ग्राम गातापार पलारी के रहने वाले नरेंद्र घृतलहरे से हुई थी। लेकिन शादी के बाद से ही वो घरेलू हिंसा की शिकार थी। उसका पति उससे रोजाना मारपीट करता था।

ससुराल जाने से किया इनकार

इससे परेशान होकर युवती अपने पिता के साथ मायके आ गई थी। पति उसे लेने पहुंचा, तो उसने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इस पर पति उसे अश्लील और गंदी गालियां देने लगा और अपने साथ लाए चाकू से पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

आरोपी ने पत्नी कुंती के गले, छाती, दाहिने गाल, दाहिने हाथ की उंगली पर चाकू से वार किया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी वहीं चाकू फेंककर मौके से फरार हो गया। घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं युवती के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी नरेंद्र घृतलहरे को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ IPC की धारा 294, 506, 307 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम गातापार से की गई।

आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular