Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG Gariyaband News : रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत, सड़क किनारे...

CG Gariyaband News : रोड एक्सीडेंट में युवक की मौत, सड़क किनारे पेड़ से टकराने से हुआ हादसा; रातभर बाइक में फंसी रही लाश

गरियाबंद: जिले में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसा शनिवार रात को हुआ, लेकिन लोगों को पता नहीं चल पाया। रविवार सुबह उसकी लाश देखकर लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह नेशनल हाईवे- 130 सी पर सड़क किनारे एक पेड़ से बाइक सवार टकराया हुआ दिखा। पास आकर लोगों ने देखा, तो युवक की मौत हो चुकी थी। उसकी लाश औंधे मुंह पड़ी हुई थी। लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी।

युवक बाइक में ही फंसा रहा, जिसके चलते मौके पर ही उसकी जान चली गई।

युवक बाइक में ही फंसा रहा, जिसके चलते मौके पर ही उसकी जान चली गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मृतक की पहचान जैतपुरी निवासी संजय विश्वकर्मा (35) के रूप में की गई है। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

क्रेन ऑपरेटर था युवक

परिजनों ने बताया कि मृतक क्रेन ऑपरेटर था, जो काम खत्म होने के बाद गरियाबंद से अक्सर रात को ही घर के लिए बाइक से निकलता था। आशंका जताई जा रही है कि सामने से आ रहे किसी बड़े वाहन से टकराने या साइड देते वक्त बाइक सड़क से नीचे उतरकर पेड़ से टकरा गई होगी।

बाइक में फंसा मिला शव

देर रात होने की वजह से घटना की जानकारी किसी को नहीं हो सकी, जिसकी वजह से युवक बाइक में ही पेड़ के पास फंसा रहा। इसके चलते मौके पर ही उसकी जान चली गई। प्रधान आरक्षक अंगद राव ने कहा कि रविवार को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular