Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24:छत्तीसगढ़/बिलासपुर- दीपावली के बाद दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर आएंगे...

BCC NEWS 24:छत्तीसगढ़/बिलासपुर- दीपावली के बाद दो दिवसीय दौरे पर बिलासपुर आएंगे RSS चीफ मोहन भागवत, मिशन 2023 की तैयारी में जुटी भाजपा…

रायपुर/बिलासपुर: मिशन 2023 के लिए बीजेपी धर्मान्तरण को बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में जुटी हुई है । प्रदेश में सरकार के संरक्षण में धर्मांतरण का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता सरकार पर हमलावर हैं। इसको लेकर राजधानी सहित सभी जिलों में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन और आंदोलन हो रहे हैं। इस बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 19 नवम्बर को दो दिवसीय दौरे पर छ्त्तीसगढ़ आ रहे हैं। वो बिलासपुर जिले के मदकू दीप में आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही सभी समाज के प्रमुखों से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण पर चर्चा करेंगे।

कार्यक्रम में बीजेपी नेता भी शामिल होंगे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि जिन्हें आमंत्रित किया जाएगा वो शामिल होंगे। बीजेपी नेता केदार गुप्ता ने बताया कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में हो रहे धर्मांतरण जैसे गंभीर मुद्दों पर चर्चा होगी। खादी ग्राम उद्योग बोर्ड के चेयरमैन राजेन्द्र तिवारी का कहना है कि बीजेपी बेवजह धर्मांतरण के मुद्दे को उछाल कर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular