Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ में मॉडलिंग में करियर बनाने का मौका....नेशनल लेवल...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ में मॉडलिंग में करियर बनाने का मौका….नेशनल लेवल का वोगिश फेस ऑफ इंडिया कॉम्पीटिशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू; फेमस मॉडल और फिल्म मेकर्स बतौर जज होंगे शामिल

रायपुर में मिस्टर-मिस और मिसेस वोगिश फेस ऑफ इंडिया कॉम्पिटीशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। नेशनल लेवल के इस मॉडलिंग कॉम्पिटीशन में यंग गर्ल्स, बॉयज, मेल और 45 साल तक की मैरिड वुमंस भी हिस्सा ले सकती हैं। इस प्रतियोगिता के आयोजक राकेश दुरुगकर ने बताया, मॉडलिंग की फील्ड में करियर बनाने में दिलचस्पी रखने वाले युवाओं और महिलाओं को मौका देने के मकसद से राष्ट्रीय स्तर पर कार्यक्रम रखा जा रहा है।

इस कॉम्पीटिशन में रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर जैसे छत्तीसगढ़ के बड़े शहरों के अलावा दिल्ली, मुंबई, भोपाल, इंदौर, जयपुर, सूरत, चंडीगढ़ सहित देश के कई शहरों के प्रतिभागी शामिल होंगे। छत्तीसगढ़ के नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म मेकर मनोज वर्मा, डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के रनरअप मुकुल गाइन, मॉडल अक्षय नायक, ग्रूमर हर्षाली चौहान बतौर सिलेब्रिटी जज पार्टिसिपेंट्स को चुनेंगे।

फेमस मॉडल अक्षय इस कार्यक्रम में बतौर जज शामिल होंगे।

फेमस मॉडल अक्षय इस कार्यक्रम में बतौर जज शामिल होंगे।

ऐसे कर सकेंगे पार्टिसिपेट
कॉन्टेस्ट में शामिल होने के लिए प्रतिभागी 8602270769 पर अपनी फोटोज और रैंपवॉक का वीडियो बनाकर वॉट्सऐप कर सकते हैं। ऑनलाइन ऑडिशन के अलावा ऑफलाइन ऑडिशन के राउंड भी होंगे। ऑफलाइन ऑडिशन रायपुर के अंबुजा माॅल में 5 दिसंबर को होगा। रजिस्ट्रेशन नि:शुल्क है।

संस्था के राकेश दुरुगकर ने बताया, ऐसे युवक-युवतियां जो पहले ही कोई मॉडलिंग कॉन्टेस्ट जीत चुके हैं उन प्रतिभागियों को ऑडिशन के बजाय सीधे सेमीफाइनल में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलेगी। इसके बाद देशभर से चुने गए मॉडल्स 12 दिसंबर को होने वाले फिनाले में हिस्सा लेंगे। विनर्स को कैश प्राइज के साथ ही पोर्टफोलियो शूट और म्यूजिक एलबम में काम करने का मौका भी दिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular