Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- जंगली सुअर को फंसाने लगाए गए तार की...

BCC NEWS 24: कोरबा- जंगली सुअर को फंसाने लगाए गए तार की चपेट में आया युवक, पूरा शरीर बुरी तरह झुलसा….गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

कोरबा(BCC NEWS 24): जिले में एक युवक बिजली तार की चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गया है। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक खेत से मवेशी को भगा रहा था। उसी दौरान ये हादसा हुआ। ग्रामीणों ने जंगली सुअर को फंसाने इस बिजली तार को लगाया था। मामला नगरदा थाना के रैनखोल गांव का है।

शुक्रवार को रैनखोल निवासी सोन सिंह(18) अपने खेत में गया था। उस दौरान उसने देखा कि खेत में मवेशी घुसी हुई है। इस पर उसने मवेशी को भगाना शुरू किया था। उसके साथ में चार अन्य लोग भी थे। सोन सिंह मवेशी को भगाते-भगाते जंगल की चोर चला गया था। लोगों ने खेत किनारे जंगल में बिजली तार लगाया हुआ है। इसी तार की चपेट में सोन सिंह आ गया और तड़पने लगा। यह देख उसके साथ गए लोगों ने उसे किसी तरह वहां से उठाया और अस्पताल लेकर गए।

दरअसस, रैनखोल गांव के आस-पास के इलाकों में जंगली सुअरों ने खूब आतंक मचा रखा है। यहां सुअर अक्सर खेत में घुस कर किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचाते हैं। इसके कारण किसान परेशान रहते हैं। किसानों ने इसी वजह से खेत किनारे जंगल में ही बिजली तार लगाया हुआ है। जिसमें फंस कर जंगली सुअर खेत की तरफ पहुंचे ही नहीं। मगर इसकी चपेट में युवक आ गया। उसकी हालत गंभीर है। शनिवार को जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया है। युवक को आईसीयू में भर्ती किया गया है। कई बार इसी तरह की तार में फंस कर जंगली सुअर की मौत भी हो जाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular