Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सांसद रामविचार नेताम ने विधायक वृहस्पत सिंह को...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- सांसद रामविचार नेताम ने विधायक वृहस्पत सिंह को बताया लंगूर, तो MLA बोले- आदत हो गई है…मेरी सुनने की और उनकी बोलने की

सरगुजा: जिले के प्रवास पर पहुंचे राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम प्रदेश में चरमराई कानून व्यवस्था को लेकर शहर के एक होटल में प्रेस वार्ता करते हुए विधायक,एसपी कलेक्टर को लेकर की अभद्र टिप्पणी की थी। सांसद नेताम के इस बयान पर विधायक वृहस्पत सिं​ह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि नेताम मुझे पहले भी लंगूर बोलते रहे हैं। अब हमारी आदत सुनने और उनके बोलने की हो गई है।

बता दें कि रामविचार नेताम ने कहा था कि बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक विधायक बृहस्पति सिंह के नौकर बन कर रह गए हैं। यही नहीं उन्होंने पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर को लेकर कई ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जो अशोभनीय था। रामविचार नेताम ने यहां तक कह डाला कि जरूरत पड़ी तो कलेक्टर और एसपी को जूता का माला भी पहनाएंगे। साथ ही कहा था कि विधायक बृहस्पति सिंह के इशारे पर बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक नंगा नाच कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि विधायक के इशारे पर पुलिस भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठा मुकदमा दर्ज कर रही है। इसकी शिकायत उन्होंने ऊपर तक की है और अनुसूचित जनजाति आयोग ने भी नोटिस भी जारी किया है। वहीं नेताम ने नसीहत दी है कि लंगूर विधायक से सावधान रहें।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular