Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: स्पा सेंटर में सुलग रहा था जिस्मफरोशी का धंधा...बॉडी...

BCC News 24: स्पा सेंटर में सुलग रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…बॉडी मसाज के बहाने थाईलैंड से आती लडकियां; बतौर कमीशन मिलता 2 से 3 हजार रुपए…. 10 युवतियां, 8 युवक आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

इंदौर: विजय नगर क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस ने गुरुवार को इलाके शगुन आर्केड बिल्डिंग में चल रहे स्पा सेंटर पर छापा मारा। यहां से 10 युवतियों और 8 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें 7 युवतियां विदेशी हैं। पूछताछ में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। पता चला है कि स्पा सेंटर का संचालक कस्टमर्स से 5 से 10 हजार रुपए तक वसूलता था। वहीं, धंधे में शामिल युवतियों को कमीशन के तौर पर दो से तीन हजार रुपए देता था। इस धंधे के लिए उसने थाईलैंड की लड़कियों को भी नौकरी में रख रखा था।

मसाज के लिए इस प्रकार से केबिन बनाकर व्यवस्था की गई थी।

मसाज के लिए इस प्रकार से केबिन बनाकर व्यवस्था की गई थी।

क्राइम ब्रांच एसीपी गुरुप्रसाद पाराशर ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि विजयनगर स्थित ATOMS SPA सेंटर में बॉडी मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चलाया जा रहा है। यहां विदेशी युवतियों से भी धंधा करवाया जा रहा है। पुलिस ने उक्त सेंटर में छापा मारा। टीम जब भीतर पहुंची, तो केबिन में कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले। केबिन में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी थी। टीम ने सभी केबिन को सर्च किए, तो यहां से 10 युवतियों और 8 युवक पकड़ में आए। इसमें कुछ विदेशी युवतियां भी थीं।

केबिन में जाते ही व्यस्त होने वाला बोर्ड दरवाजे पर टांग दिया जाता था।

केबिन में जाते ही व्यस्त होने वाला बोर्ड दरवाजे पर टांग दिया जाता था।

पुलिस के अनुसार संजय उक्त स्पा सेंटर का कर्ताधर्ता है। इसके अलावा पुलिस ने 8 युवक संस्कार सिंह (20 ) पुत्र सुरेश सिंह निवासी सतना, वरुण (34 ) पुत्र गुलाबचंद निवासी खंडवा, नीरज सेन (30) पुत्र सालिगराम सेन निवासी राजस्थान, विवेक (32) पुत्र जगदीश नामदेव निवासी खंडवा, अशोक (33 ) पुत्र सिंगला निवासी खंडवा, नमन (28) पुत्र मुरली लाल लड्ढा निवासी इंदौर, संदीप (24 ) पुत्र​​​​​​​ ओमप्रकाश निवासी बड़नगर, वह संजय (40 ) पुत्र प्रहलाद वर्मा निवासी इंदौर को पकड़ा। संचालक संजय ने स्वीकार किया कि वह टोकन देकर ग्राहकों को अंदर भेजता था, जहां 2 से 3 हजार रुपए कमीशन युवतियों को देता था। वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपए वह वसूलता था।

इंदौर के अलावा कुछ युवतियां थाईलैंड की रहने वाली हैं। थाईलैंड की युवतियों के पास से वीजा की भी जांच की जा रही है। पुलिस पता कर रही है कि वे आखिर बिना वीजा के भारत कैसे आईं। पता चला है कि स्पा संचालक के मालिक का नाम जिन्नी होना पता चला है। पुलिस की मानें, तो सभी 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से करीब मोबाइल, नकदी और अन्य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular