Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- नाबालिग के साथ रेप..... घर में अकेला पाकर...

BCC NEWS 24: कोरबा- नाबालिग के साथ रेप….. घर में अकेला पाकर किया दुष्कर्म, दुखी होकर लड़की ने पी लिया कीटनाशनक, तबीयत बिगड़ी तब घरवालों को मिली जानकारी…. पकड़ा गया आरोपी

कोरबा(BCC NEWS 24):- जिले में नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की थी। जिसके बाद दुखी होकर लड़की ने कीटनाशक पी लिया था। इस मामले का पता घरवालों को तब चल पाया जब कीटनाशक पीने के बाद नाबालिग की तबीयत बिगड़ गई। घरवालों की शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी कृष्ण कुमार चौहान(18) 29 सितंबर को नाबालिग के घर पहुंचा था। जहां लड़की घर पर अकेली थी। इसी बात का फायदा उठाकर कृष्ण ने उसके साथ जबरदस्ती की। नाबालिग बार-बार उसे रोकने का प्रयास करती रही। मगर कृष्ण ने एक ना सुनी, वो जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संंबंध बनाता रहा। घटना को अंजाम देकर वो भाग निकला था।

माता-पिता काम करने गए थे बाहर

इस पूरी घटना के बाद नाबालिग काफी दुखी थी और उसने उसी दिन कीटनाशक पी लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ी गई, पड़ोस के लोग जब घर पहुंचे तब उन्होंने देखा की नाबालिग की तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद उन्होंने इस बाती की जानकारी नाबालिग के माता पिता को दी। जिस पर उसके-माता पति तुरंत ही घर पर पहुंचे और नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के वक्त लड़की के माता-पिता काम करने के लिए बाहर गए थे

कीटनाशक पीने की बात अस्पताल में पता चली

नाबालिग का इलाज अस्पताल में कुछ दिन चला, फिर वह ठीक हो गई। घरवालों को इलाज के दौरान ही पता चला कि उसने कीटनाशक पिया था। इस पर परिजनों ने उससे पूछताछ की तो उसने पूरे घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद 07 अक्टूबर को परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने तलाशी शुरू की तो कृष्ण कुमार डबरीपारा स्थित अपने घर पर मिला। पुलिस ने कृष्ण को उसके ही घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि कृष्ण मूल रूप से जांजगीर का रहने वाला है, लेकिन वो पिछले कुछ समय से कोरबा में ही रह रहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular