Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबारायपुर : मछली पार्टी के बाद दो गुटों में मारपीट, हंसी-मजाक में...

रायपुर : मछली पार्टी के बाद दो गुटों में मारपीट, हंसी-मजाक में हुई थी नाराजगी, पत्थर और डंडे से एक-दूसरों को पीटा; दोनों तरफ से FIR

इस मामले में खम्हारडीह पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज कर ली है।

RAIPUR: राजधानी रायपुर में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई है। ये मारपीट मछली पार्टी के दौरान हुए हंसी मजाक को लेकर हुई। इसमें दोनों पक्षों की तरफ से लात घुसे और डंडे चले है। इस मामले में खम्हारडीह पुलिस में दोनों गुटों की तरफ से शिकायत दर्ज कर ली है।

ये पूरा मामला खम्हारडीह के रामलीला चौक का है। पहले पक्ष गौतम यादव की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया कि शनिवार की रात को वे अपने दोस्तों के साथ चौक पर बैठे हुए थे। तभी बीते दिनों हुई मछली पार्टी के दौरान हंसी मजाक की बात पर आपस में बहसबाजी हो गया। इस दौरान मोहित विश्वकर्मा संतोष विश्वकर्मा और वासुदेव विश्वकर्मा ने लात मुक्कों और डंडे से मारपीट कर दिया।

दूसरी FIR मोहित विश्वकर्मा ने दर्ज कराई। उसने पुलिस को बताया कि गौतम यादव, अजय यादव और पकलू यादव ने गाली गलौज करके उसके साथ मारपीट की। इस दौरान उन्होंने पत्थर से भी हमला किया। इस पूरी मार्केट में दोनों पक्षों से कई लोगों को शरीर में चोंटे आई है। फिलहाल इस मामले में खम्हारडीह पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular