Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- कोरकोमा रोड पर पिकअप-मोपेड में जोरदार टक्कर, उछल...

BCC NEWS 24: कोरबा- कोरकोमा रोड पर पिकअप-मोपेड में जोरदार टक्कर, उछल कर सड़क पर गिरा 5 साल का मासूम.. मौके पर ही पिता-पुत्र की मौत

कोरबा(BCC NEWS 24): दोपहर में झगरहा-कोरकोमा रोड पर पिकअप की टक्कर से मोपेड सवार युवक और उसके 5 साल के बेटे की मौत हो गई। युवक किसी काम से बेटे को लेकर घर से निकला था। इसी दौरान सामने से पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिता-पुत्र दोनों उछल कर सड़क पर जा गिरे। हादसे के बाद पिकअप चालक भाग निकला। सूचना पर पहुंची रजगामार चौकी पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक, आमाडार निवासी लाभो अघरिया (39) किसानी करता था। वह बुधवार को अपने 5 साल के बेटे को लेकर किसी काम से घर से निकला था। अभी वह झगरहा-कोरकोमा रोड पर भुलसीडीह जंगल के पास पहुंचा था कि सामने से मूंगफली भर कर आ रहे पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिता-पुत्र सड़क पर गिर पड़े। आशंका है कि सिर पर चोट लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक पिकअप सहित चालक भाग निकला। बताया जा रहा है कि पिकअप कोरबा से मूंगफली भर कर धरमजयगढ़ की ओर जा रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। दोनों के शवों को अस्पताल भिजवा दिया गया है। उनके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। पुलिस पिकअप चालक की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular