Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रियल एस्टेट कंपनी के वर्कर ने भोपाल की...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रियल एस्टेट कंपनी के वर्कर ने भोपाल की डॉक्टर से किया रेप, शादी का झांसा देकर होटल बुलाकर करता रहा दुष्कर्म…FIR दर्ज

भोपाल/भिलाई: 46 साल की डॉक्टर से रेप का मामला सामने आया है। डॉक्टर के साथ 48 साल के रियल एस्टेट कंपनी के वर्कर ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता भोपाल के एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टर है। आरोपी चार महीने से डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर रहा था। दोनों के बीच सोशल प्लेटफॉर्म पर दोस्ती हुई थी। पीड़ित डॉक्टर तलाकशुदा है। आरोपी ने भी यह कहकर दोस्ती की थी कि उसकी पत्नी अलग रहती है।

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 46 साल की महिला डॉक्टर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि जनवरी 2021 में सोशल मीडिया पर उनकी पहचान सीहोर निवासी अतुल श्रीवास्तव से हुई थी। अतुल ने खुद को भिलाई की एक रियल एस्टेट कंपनी का वर्कर बताया था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। बातचीत होने लगी।

14 जुलाई 2021 को वह मिलने के लिए भोपाल आया था। उसने टीटी नगर के सार्थक होटल में मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने शादी करने की बात कहकर चुप करा दिया। इसके बाद अब तक कई बार उनके साथ गलत काम कर चुका है, लेकिन अब वह शादी से मुकर गया है।

12वीं में पढ़ रहा महिला का बच्चा
महिला का एक बेटा है, जो 12वीं का छात्र है। पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी का परिवार सीहोर में रह रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular