Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कांग्रेस नेता के नाती को अगवा कर लूट:...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कांग्रेस नेता के नाती को अगवा कर लूट: दुर्ग में 16 साल के छात्र को टक्कर मारकर गिराया; स्प्रे से बेहोश कर गाड़ी में डाल ले गए, फिर छोड़ कर भागे..

भिलाई: कुछ लोगों ने कांग्रेस नेता एल्डरमैन पवन अग्रवाल के नाती सौम्य अग्रवाल के अपहरण की कोशिश की। आरोपी मालवाहक गाड़ी से आए थे। उन्होंने सौम्य के चेहरे में बेहोशी का स्प्रे डाला और उसे साइकिल सहित गाड़ी में डालकर ले गए। उसे कुछ दूर ले जाने के बाद उन्होंने उसे कुम्हारी टोल प्लाजा के पास छोड़ दिया और उससे लूट करके फरार हो गए। पुलिस का कहना है वह CCTV फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

घटना शुक्रवार रात 8.30 बजे की है। कुम्हारी निवासी सुदर्शन अग्रवाल का 16 साल का बेटा सौम्य विद्या ज्योति स्कूल के पास से टयूशन पढ़कर साइकिल से घर लौट रहा था। तभी स्कूल के पास एक सफेद रंग की मालवाहक गाड़ी ने उसे हल्की टक्कर मारकर गिरा दिया। इसके बाद उसे उठाने के बहाने गाड़ी से तीन लोग उतरे।

उन्होंने अपने चेहरे को कपड़े से ढका हुआ था। जब तक लड़का कुछ समझ पाता उन्होंने उसके चेहरे पर स्प्रे मारकर उसे बेहोश कर दिया। उन्होंने लड़के को मैजिक में बिठाया और साइकिल को पीछे डालकर वहां से चले गए। इसके बाद वह लोग उसे लेकर कुम्हारी टोल प्लाजा के पास पहुंचे। वहां उन्होंने सौम्य के हाथ में पहना हुआ चांदी का काड़ा, मोबाइल और साइकिल को लूट लिया और उसे वहीं उतार कर भाग गए।

आसपास के लोगों ने की मदद
अपहरण करने वालों के जाने के बाद सौम्य को टोल प्लाजा के पास कुछ लोगों ने रोते हुए देखा। इसके बाद उन लोगों ने पानी डालकर उसकी आंख को धुलवाया और घटना के बारे में पूछा। उन्हीं लोगों ने उससे उसके घर का नंबर मांगकर घरवालों को सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। देर रात एल्डरमैन पवन अग्रवाल, पालिकाध्यक्ष राजेश्वर सोनकर एवं विधायक प्रतिनिधि शीश बंसल समेत अन्य जनप्रतिनिधि ने कुम्हारी थाने जाकर घटना की शिकायत दर्ज कराई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular