Tuesday, July 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कृषि कानून खत्म,CM बघेल ने बोला हमला.... रावण...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- कृषि कानून खत्म,CM बघेल ने बोला हमला…. रावण से की PM मोदी की तुलना, राहुल गांधी को बताया महात्मा गांधी की तरह दूरदर्शी

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून को वापस लेने का ऐलान किया। किसानों से आंदोलन खत्म करने की अपील की। अब इसे लेकर सियासत शुरू हो चुकी है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना अहंकारी रावण से की है। शनिवार को रायपुर में हुए पंचायत राज सम्मेलन में उन्होंने मंच से एक बयान दिया।

भूपेश बघेल ने कहा कि जब किसानों का आंदोलन हुआ तो किसानों को कहा गया कि ये बेकार बैठे हैं, इसलिए आंदोलन कर रहे हैं। किसानों को दलाल कहा गया, यहां तक की आतंकवादी बताया गया। कहा गया कि ये आंदोलनजीवी हैं। किसानों पर कई तरह से अपमान जनक तमगे लगाने के प्रयास किया गया। लेकिन हिंदुस्तान का किसान डटा रहा और सरकार को झुकना पड़ा। हम तो कहते हैं रावण का घमंड नहीं टिक सका तो मोदी का घमंड कहां से टिकेगा।

राहुल गांधी की हर बात सच साबित हुई
इसी कार्यक्रम में भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि उनकी हर बात सच साबित हुई। राहुल गांधी ने कहा था लॉकडाउन से आर्थिक स्थिति बिगड़ेगी। कोरोना बढ़ेगा नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम न करें, महंगाई को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा था कि किसी भी हाल में केंद्र की सरकार को कृषि कानून वापस लेने होंगे उनकी बात काे हंसी में उड़ाया गया। मगर वो सभी बातें सच साबित हुईं।

राहुल गांधी को महात्मा गांधी की तरह बताया।

राहुल गांधी को महात्मा गांधी की तरह बताया।

राहुल गांधी की तरीफ करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट भी शेयर किया। इसमें उन्होंने महात्मा गांधी की तरह दूरदर्शी राहुल गांधी को बताया है। इसमें भूपेश बघेल ने लिखा था- एक अंग्रेज पत्रकार ने महात्मा गांधी के बारे में कहा था कि इतिहास में कोई व्यक्ति इतनी बार सही साबित नहीं हुआ। उसी नैतिक विरासत ने राहुल गांधी को वह नजर दी है जिससे वे दूर तक देख पा रहे हैं। कोरोना, लॉकडाउन, मंदी से लेकर चीन और किसान कानून तक हर बार वे सही साबित हुए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular