Thursday, May 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- चंद मिनटों में डॉक्टर की कार जलकर हुई...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- चंद मिनटों में डॉक्टर की कार जलकर हुई राख, चलती गाड़ी में अचानक लगी भयावह आग…. अपने दोस्त के साथ रायपुर से कोरबा के लिए निकले थे डॉक्टर

रायपुर से कोरबा के लिए डॉक्टर विनोद तिवारी अपने साथी के साथ निकले थे। जैसे ही रैनपुर से आगे ग्राम जाली के पेट्रोल पंप ठाकुर ढाबा के पास पहुंचे की गाड़ी में शॉर्ट सर्किट हो जाने की वजह से आग लग गई। आग लगते देख तुरंत गाड़ी छोड़कर डॉक्टर और उनके साथी ढाबा की ओर भागे।

कोटा: रतनपुर-कोरबा मार्ग के ग्राम जाली के ठाकुर ढाबा के पास एक 800 कार में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई बताया गया कि रायपुर से कोरबा के लिए डॉक्टर विनोद तिवारी अपने साथी के साथ निकले थे जैसे ही रैनपुर से आगे ग्राम जाली के पेट्रोल पंप ठाकुर ढाबा के पास पहुंचे थे की गाड़ी में शॉर्ट सर्किट हो जाने की वजह से आग लग गई। आग लगते देख तुरंत गाड़ी छोड़कर डॉक्टर और उनके साथी ढाबा की ओर भागे। कार में आग लगने के बाद आसपास के ढाबा वाले भी वहां पहुंच गए और बुझाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी भयावह थी की कार जलकर राख हो गई। और जब तक दमकल मौके पर पहुंच पाता तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। इस घटना में समय पर कार सवार कार से उतर गए थे। इस लिए किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular