Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- चलती मैजिक गाड़ी में लग गई आग.... ड्राइवर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- चलती मैजिक गाड़ी में लग गई आग…. ड्राइवर ने पानी डालकर की बुझाने की कोशिश, मगर धू-धू कर जल गई ; दूर तक दिखीं लपटें

रायगढ़ में अचानक आज एक चलती मैजिक गाड़ी में आग लग गई। आग की लपटें इतनी जबरदस्त थी कि काफी दूर तक दिखाईं दी। आग लगने के बाद अचानक ब्लास्ट भी हुआ। जिससे लोग दहशत में आ गए। राहत की बात यह रही कि आग लगते ही ड्राइवर नीचे उतर गया और उसने पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश, मगर वह सफल नहीं हो सका। मौके से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मामला जूटमिल चौकी क्षेत्र का है।

ड्राइवर पानी डालकर आग बुझाने प्रयास करता रहा।

ड्राइवर पानी डालकर आग बुझाने प्रयास करता रहा।

जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह 10 बजे हुआ। उस दौरान शुभम ट्रांसपोर्ट की गाड़ी, पेंट, तिरपाल जैसे कई सामान लेकर शहर के दुकानों में सप्लाई के लिए निकली थी कि जैसे ही वह कालिंदी कुंज गेट नंबर 1 के पास पहुंची उसमें आग लग गई। आग लगते ही ड्राइवर ने देख लिया और वो नीचे उतर गया। उसकी आंखों से सामने गाड़ी में आग बढ़ रही थी। जिसके बाद उसने आस-पास के लोगों की मदद से पानी डालना शुरू किया। इसके बावजूद आग नहीं थमी। धीरे-धीरे पूरी गाड़ी जलकर राख हो गई।

आग की लपटें इस तरह दूर तक दिखती रहीं।

आग की लपटें इस तरह दूर तक दिखती रहीं।

आग इतनी भीषण थी कि उसके लपटें पास की गाड़ी में और मकान तक गईं। मकान और पास खड़ी मार्शल गाड़ी में भी आग लग गई। लोगों ने घटना के तुरंत बाद ही फायर ब्रिगेड को खबर दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे के बाद आग को बुझाया गया है। वहीं पता चला है कि गाड़ी में इंजन के चलते आग लगी थी। पास के घर में लगी आग को भी बुझा लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular