Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/भिलाई- कांग्रेस नेता की पत्नी से मोबाइल फोन की...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़/भिलाई- कांग्रेस नेता की पत्नी से मोबाइल फोन की लूट…CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात, घर के पास टहलते हुए बात कर रही थीं महिला, तभी सामने से आए दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम…

भिलाई: दो बाइक सवार युवक कांग्रेस के जिला महासचिव गज्जू महाजन की पत्नी के हाथ से मोबाइल छीन कर भाग गए। यह सारी घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है। मोबाइल छीनने वाले युवकों ने चेहरा भी नहीं ढ़का हुआ था। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव गज्जु महाजन का घर सेक्टर 1 सड़क नंबर 10 में है। पत्नी अश्वनी महाजन रविवार शाम 7 बजे के करीब घर के पास टहलते हुए मोबाइल पर बात कर रही थीं। इस दौरान 7 बजकर 5 मिनट पर बाइक से दो युवक आए और उनके हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। महिला ने बाइक वालों का पीछा भी किया, लेकिन वह काफी तेजी से भाग गए। इस पूरी वारदात को आरोपियों ने किस तरह अंजाम दिया यह पूरी घटना CCTV फुटेज मे कैद हो गई।

चेन स्नैचिंग का था पैटर्न

सूचना मिलते ही मौके पर सुपेला पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि मोबाइल को चेन स्नैचिंग के पैटर्न पर छीना गया है। इससे ऐसा लगता है कि आरोपी आदतन हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी CCTV कैमरे में आ गए हैं। उनकी तस्वीर और बाइक के आधार पर तलाश शुरू कर दी गई है। मुखबिरों को भी अलर्ट कर दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular