Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रायपुर के कारोबारियों के ठिकानों में IT की...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- रायपुर के कारोबारियों के ठिकानों में IT की रेड: मचा हडकंप, रेलवे के एक बड़े ठेकेदार के घर और दफ्तर में खूफिया ढंग से पहुंचे अफसर, दस्तावेजों की जांच जारी

रायपुर में आयकर विभाग के छापे की खबर है। एक रेलवे ठेकेदार के घर और दफ्तर में शुक्रवार की सुबह अफसरों की टीम पहुंची है। अब दस्तावेजों और ठेकेदार की फर्म के टैक्सेशन की पूरी जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक देर शाम तक ये कार्रवाई जारी रहने की खबर है। डिपार्टमेंट को खबर मिली थी कि लंबे वक्त से टैक्स में बड़ी गड़बड़ी की जा रही है। पिछले 1 सप्ताह से रायपुर के कई कारोबारियों के ठिकानों में भी छापे पड़े हैं।

सुबह के वक्त खूफिया ढंग से IT की टीम विधानसभा रोड स्थित लेक्जोरा सोसाइटी के फ्लैट नंबर 102 में पहुंच गई। इसी फ्लैट में रेलवे और सड़क निर्माण से जुड़े ठेकेदार अंकित अग्रवाल रहते हैं। पास ही उनका दफ्तर भी है। इनकम टैक्स के 10 से अधिक अफसर घर और ऑफिस की तलाशी ले रहे हैं। किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। अफसर अग्रवाल के परिजनों से भी सोने-चांदी के जेवरात, कार और दूसरी प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular