Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- स्टूडेंट का स्कूल में बवाल.... तलवार लेकर टीचर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- स्टूडेंट का स्कूल में बवाल…. तलवार लेकर टीचर पर किया हमला, महिला टीचरों के सामने दी गंदी-गंदी गालियां; कार का शीशा तोड़ा… केस दर्ज, छात्र फरार

मुंगेली: छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में एक स्टूडेंट स्कूल के अंदर ही तलवार लहराने लगा। इतना ही नहीं उसने एक स्कूल टीचर पर हमला कर दिया। फिर महिला टीचरों के सामने गंदी-गंदी गालियां दी और टीचर की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। वह काफी देर तक स्कूल कैंपस में हंगामा करता रहा। पुलिस ने अब उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला सरगांव थाना के बावली उच्चतर माध्यमिक स्कूल का है। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल, स्कूल में बुधवार से परीक्षा शुरू होने वाली थी। इसी वजह से मंगलवार को टीचर स्कूल में बैठक व्यवस्था बनाने में लगे हुए थे। इतने में आरोपी स्टूडेंट के छोटे भाई का किसी दूसरे स्टूडेंट से विवाद शुरू हो गया और वह गाली-गलौज करने लगा। वहीं जब आरोपी ने यह सब देखा तो वह भी मौके पर पहुंच गया और गाली देने लगा। ये देख स्कूल की टीचर बृजेश कौशिक ने उन्हें रोका तो आरोपी 12वीं के स्टूडेंट ने उन पर हमला कर दिया और वहां से निकलकर घर चला गया।

छात्र ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ भी की है।

छात्र ने गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ भी की है।

घर से वापस तलवार लेकर आया छात्र

इधर, मामला शांत होता देख टीचर और दूसरे स्टूडेंट वापस अपना काम करने लगा। लेकिन इतने में 12वीं का छात्र फिर स्कूल आया। उसने स्कूल पहुंचकर गाड़ी के नीचे रखी हुई तलवार निकाली और लहराने लगा। महिला टीचर सामने खड़ी थीं। उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा। बाद में गंदी-गंदी गालियां दी।

टीचर्स ने बंद कर दिया गेट

छात्र का गुस्सा देख टीचरों ने पहले ही स्कूल का गेट बंद कर दिया। इसी बात का स्टूडेंट विरोध जताने लगा। कहने लगा जल्द बाहर आ जाओ नहीं तो सबको मार दूंगा। इसके बाद उसने टीचर बृजेश कौशिक की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। यह हंगामा काफी देर तक चलता रहा।

आरोपी के 2 और भाई स्कूल में ही पढ़ते हैं

स्कूल प्रबंधन ने बताया कि आरोपी स्टूडेंट 12वीं में पढ़ता था। वह बावली का ही रहने वाला है। उसके 2 छोटे भाई यहां 10वीं कक्षा में पढ़ते हैं। उसके छोटे भाई की वजह से ही यह विवाद शुरू हुआ था। स्कूल प्रबंधन ने अब बुधवार को पूरे मामले की शिकायत सरगांव थाने में की है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद स्टूडेंट फरार है। पुलिस अब उसकी तलाश में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular