Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- तंबाकू न देने के कारण 70 साल के...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- तंबाकू न देने के कारण 70 साल के बूढ़े ने की पत्नी की हत्या…. ताबड़तोड़ पीटने के बाद आंख में जलती लकड़ी डालकर दिखाई दरिंदगी; जान बचाने भागी तो नाली में गिरी, रात भर तड़पती रही, लेकिन नहीं निकाला… आरोपी बुजुर्ग गिरफ्तार

नशे में धुत्त एक बुजुर्ग ग्रामीण ने अमानवीयता की सारी सीमाएं लांघ दी। तंबाकू न देने पर अपनी बुजुर्ग पत्नी को जलती लकड़ी से पीट-पीटकर मार डाला। हैवानियत देखिए कि उसने आंख में भी जलती लकड़ी को डालकर दरिंदगी दिखाई।

गरियाबंद। जिले के मैनपुर थाना क्षेत्र के कुल्हाड़ीघाट गांव में यह संगीन अपराध हुआ है, जिसमें एक वृद्ध ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुल्हाड़ीघाट में बीती रात एक बुजुर्ग ने अपनी पत्नी को तंबाकू न देने पर जलती हुई लकड़ी से पीट-पीटकर मार डाला। उसने बुजुर्ग पत्नी की आंखों में भी जलती हुई लकड़ी डाल दी। नशे में धुत्त बुजुर्ग के ताबड़तोड़ वार से वृद्धा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सुबह जब लाश पड़ी मिली, तब परिजनों ने ग्रामीणों को फिर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पीएम के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular