Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- 25 गुंडो ने दुर्ग के सरकारी स्कूल में...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- 25 गुंडो ने दुर्ग के सरकारी स्कूल में बच्चों को लाठी-डंडों से पीटा- दो बच्चों का सर फूटा, दो के हाथ में फ्रैक्चर

शासकीय अंग्रेजी स्कूल में कुछ अराजक तत्वों ने गुरुवार को जमकर बवाल किया। 20-25 की संख्या में नकाबपोश लड़कों ने स्कूल में जाते ही गाली गलौज शुरू कर दी। क्लास रूम में घुसकर पढ़ाई कर रहे बच्चों मार-मारकर बाहर खदेड़ने लगे। पढ़िए पूरी ख़बर….

दुर्ग: भिलाई से पहुंचे कुछ अराजक तत्वों ने गुरुवार को शासकीय अंग्रेजी स्कूल पे हमला कर दिया। 20-25 की संख्या में नकाबपोश लड़के क्लास रूम में घुसकर पढ़ाई कर रहे बच्चों मार-मारकर बाहर खदेड़ने लगे। इस दौरान कई छात्र-छात्राओं चोटें आई हैं। घटना के बाद स्कूल का माहौल तनावपूर्ण है। स्कूल प्रबंधन ने स्मृति नगर चौकी जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। दुर्ग एसएसपी बीएन मीणा ने कहा कि घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है। यह हिंदी मीडियम और इंग्लिश मीडियम स्कूल के नाबालिग बच्चों का झगड़ा है। परिजन ने जो आरोप लगाया है, वह गंभीर है। इसकी भी जांच की जाएगी। अगर इसमें सच्चाई मिली तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख सूचना मिलने पर स्कूल जांच करने पहुंचे। उन्होंने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने शिकायत की थी कि कुछ बाहरी असामाजिक तत्वों ने स्कूल में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुछ वीडियो मिले हैं। उनके आधार पर और लोगों से पूछताछ करके असामाजिक तत्वों का पता लगाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular