Wednesday, July 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- कांस्टेबल ने की बगावत... SP पर...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- कांस्टेबल ने की बगावत… SP पर लगाए गंभीर आरोप; बातचीत के ऑडियो के साथ किया खुलासा, बोला- गाली-गलौज के साथ बार-बार नोटिस देकर प्रताड़ित कर रहें साहब…

बलौदाबाजार जिले के एसपी आईके एसेलेला पर गाली गलौज का आरोप लगाते हुए ऑडियो पेश करने वाले आरक्षक ब्रम्हानंद देवांगन ने मीडिया से बातचीत करते हुए पुष्ट किया है कि ऑडियो में उसी की आवाज है। एसपी साहब की आवाज की पुष्ट भी आरक्षक ने अपनी तरफ से कर दी है। कई बड़े आरोप भी लगाए हैं।

बलौदाबजार। बलौदा बाजार जिले के एसपी आईके एलेसेला और आरक्षक बम्हानंद देवांगन का कथित ऑडियो मामले में आरक्षक बम्हानंद ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा है। आरक्षक ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि वायरल आडियो में सुनाई दे रही आवाज उसकी खुद की और एसपी साहब की है। आरक्षक ने इस बात का भी खुलासा किया कि उसे बार-बार नोटिस के माध्यम से परेशान किया जाता रहा। घर में माता-पिता भी गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं। घर की परेशानी के साथ-साथ अधिकारी भी परेशान कर रहे हैं। मामले को लेकर उच्च अधिकारी से शिकायत किये जाने के सवाल पर आरक्षक बम्हानंद ने कहा कि उनके ऊपर बंधन है। पुलिस विभाग के नियम कानून से बंधे होने के कारण कोई भी बात खुलकर नही कह सकते हैं। आरक्षक ने उच्च अधिकारियों के द्वारा आरक्षकों का शोषण किये जाने को लेकर बड़ा खुलासा किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular