Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- दर्दनाक सड़क हादसे में 2 स्टूडेंट्स...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़ BIG न्यूज़- दर्दनाक सड़क हादसे में 2 स्टूडेंट्स की मौत, कॉलेज की क्लास खत्म कर घर जा रहें थे दोनों…ट्रैक्टर की चपेट में आने से हुई दुर्घटना, चालक फरार

रायगढ़: जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में कॉलेज में पढ़ने वाले 2 स्टूडेंट्स की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा अचानक से ट्रैक्टर मोड़ने के चलते हुआ। दोनों रायगढ़ से कॉलेज से पढ़ाई करके अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान दोनों ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। घटना जूट मिल चौकी क्षेत्र के कोड़ातराई के पास की है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को महलोई निवासी साधना मिश्रा (24) और बाघाडोला निवासी जेनाकांत माली (20) पढ़ाई करने के लिए रायगढ़ आए हुए थे। दोनों रायगढ़ के उत्तम मेमोरियल कॉलेज में पीजीडीसीए का कोर्स कर रहे थे। कॉलेज की क्लास खत्म कर दोनों दोपहर बाद घर जा रहे थे, तभी कोड़ातराई के शराब भट्‌टी के पास ये हादसा हो गया।

दोनों का शव रास्ते में इस तरह से पड़ा रहा।

दोनों का शव रास्ते में इस तरह से पड़ा रहा।

बताया गया शराब भट्‌टी के पास बने ईंट भट्‌टी से ट्रैक्टर ईंट लोड कर जा रहा था। अचानक ट्रैक्टर ड्राइवर ने गाड़ी को मोड़ दिया। आसपास के लोगों ने बताया कि ड्राइवर ने इतने तेजी से गाड़ी को मोड़ा की बाइक सवार स्टूडेंट को मौका ही नहीं मिला इधर, उधर जाने का, दोनों ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। हादसे के बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर सवार गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया।

शव देख फूट-फूटकर रोने लगे परिजन

शव देख फूट-फूटकर रोने लगे परिजन

घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। वहीं परिजनों को भी सूचना दी गई। परिजन मौके पर पहुंचे तो शव देखकर फूट-फूटकर रोने लगे। पुलिस ने बताया कि दोनों पुसौर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, इसलिए जूट मिल पुलिस ने पुसौर थाना को मर्ग कायम के लिए भेजा है। जूट मिल पुलिस चौकी प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि ट्रैक्टर ड्राइवर और उसके मालिक का पता लगाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular