Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: कोरबा- ससुराल आई पहली पत्नी तो काट दी हथेली:...

BCC NEWS 24: कोरबा- ससुराल आई पहली पत्नी तो काट दी हथेली: बेटे की शादी के लिए रुपए मांगने गई थी, पति ने किया सब्बल से वार तो सौतन ने बचाई जान

कोरबा(BCC NEWS 24): जिले में शुक्रवार को एक अधेड़ ने सब्बल से अपनी पत्नी की हथेली काट दी। महिला के दोनों हाथों की हथेली 90 फीसदी से ज्यादा कट गई है। वह बेटे की शादी के लिए रुपए मांगने ससुराल पहुंची थी। इस दौरान पति ने हमला कर दिया। महिला की सौतन ने बीच-बचाव कर उसकी जान बचाई और अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मामला कोरबा चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुम्हारी दर्री निवासी शकुंतला (46) की शादी साल 2008 में पनगवा निवासी धरमपाल से हुई थी। दोनों से एक बेटा और एक बेटी है। शुरुआत में सब ठीक रहा, लेकिन फिर पारिवारिक विवाद के चलते धरमपाल ने तीन साल बाद ही शकुंतला को घर से निकाल दिया। इस पर वह बच्चों को लेकर अपने मायके आ गई और वहीं रहने लगी। इस बीच बच्चों का उनके पिता के घर आना-जाना लगा रहता था।

सब्बल के वार से महिला की हथेली कट गई है।

सब्बल के वार से महिला की हथेली कट गई है।

बिना तलाक दिए दूसरी महिला को बनाया पत्नी
धरमपाल ने शकुंतला को तलाक नहीं दिया, बल्कि एक अन्य महिला को घर ले आया और उसे अपनी पत्नी बना लिया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह शकुंतला अपने बेटे की शादी की बात को लेकर ससुराल आई थी। वहां उसने पति धरमपाल से सलाह मांगी और शादी के लिए रुपए की व्यवस्था करने को कहा। आरोप है कि इस पर धरमपाल भड़क गया। उसने शकुंतला पर सब्बल से वार किया। इस दौरान सब्बल शकुंतला की हथेली में लगा और वह कट गई।

सौतन भी चाहती थी कि धरपाल बच्चों की शादी में सहयोग करे
धरमपाल ने फिर से हमले का प्रयास किया तो उसकी दूसरी पत्नी ने बीच बचाव किया। खून से लथपथ शकुंतला को देख धरमपाल वहां से भाग निकला। इस पर दूसरी पत्नी ने डायल 112 को सूचना दी और फिर शकुंतला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त सब्बल बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि दूसरी पत्नी से कोई बच्चा नहीं होने के कारण वह भी चाहती थी कि शकुंतला के बच्चों की जिम्मेदारी धरमपाल उठाए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular