Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- CM भूपेश बघेल ने शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती...

BCC NEWS 24: छत्तीसगढ़- CM भूपेश बघेल ने शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती से लिया आशीर्वाद, शंकराचार्य ने की गोधन न्याय योजना और राम वनगमन पथ की सराहना

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास कार्यालय में काशी ज्योतिष शाखा पीठ के शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती से आशीर्वाद ग्रहण कर प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना की। शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती ने छत्तीसगढ़ राज्य में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा समाज सभी वर्गों के उत्थान विशेषकर गरीबों, ग्रामीणों, किसानों, आदिवासियों, युवाओं एवं महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जमकर सरहाना की।

शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती ने छत्तीसगढ़ राज्य में गौमाता की सेवा और संरक्षण के लिए मुख्यमंत्री बघेल द्वारा शुरू की गई गोधन न्याय योजना और गांव में गौठान के निर्माण की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि गौमाता लक्ष्मी स्वरूप है। आपने राज्य में इनकी देखभाल एवं निःशुल्क चारे-पानी का प्रबंध गौठानों में करके सनातन परंपरा को समृद्ध किया है।

शंकराचार्य स्वामी आत्मानंद सरस्वती ने छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में भगवान राम के वनवास की स्मृतियों को अक्षुण्य बनाए रखने के लिए राम-वन-गमन- पर्यटन परिपथ के निर्माण की भी सराहना की। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार के तीन साल पूर्ण होने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े, चिंतामणि महाराज तथा विधायक लखेश्वर बघेल, बृहस्पति सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular