Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: फ्लाइट में शख्स ने मास्क की जगह पहना गर्लफ्रेंड...

BCC NEWS 24: फ्लाइट में शख्स ने मास्क की जगह पहना गर्लफ्रेंड का अंडरवियर…घूरने लगी एयरहोस्टेस, धक्के मारकर हवाई जहाज से निकाला गया…देखें VIDEO

नईदिल्ली 19 दिसंबर 2021 I दुनिया में कोरोना (Corona Virus) ने तबाही मचा दी है. इस वायरस की वजह से लोगो की जिंदगी में कई तरह के बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इन बदलावों सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क लगाना तक शामिल है. बीते दिनों अचानक कोरोना के नए स्ट्रेन की वजह से दूसरी लहर की आशंका जताई जा रही है. इस बीच फ्लोरिडा (Florida) से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया. कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने की वजह से एक शख्स को फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया. मियामी, फ्लोरिडा में रहने वाले एडम जेने को यूनाइटेड एयरलाइन की फ्लाइट से वाशिंगटन डीसी जाना था. लेकिन इस शख्स ने फ्लाइट में ऐसी हरकत कर डाली कि उसे प्लेन के तक ऑफ करने से पहले उतार दिया गया. Insider खबर के मुताबिक़, 38 साल के शख्स ने फ्लाइट में मास्क की जगह अपनी प्रेमिका के लाल अंडरवियर को चेहरे पर पहन लिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शख्स ने लाल रंग के अंडरवियर को अपने मुंह पर मास्क की तरह बांध लिया था. इसके बाद वो आराम से अपनी सीट पर आकर बैठ गया. हालांकि, एयरहोस्टेस और केबिन क्रू को ये हजम नहीं हुआ. थोड़ी देर बाद क्र मेंबर्स ने आकर उसे मास्क चेंज करने को कहा. उसे बताया गया कि अंडरवियर को मास्क की तरह पहनना नियम का उल्लंघन है. लेकिन शख्स बहस करने लगा. इसी दौरान किसी ने इस मामले का वीडियो बनाकर उसे ट्विटर पर शेयर कर दिया. जेने ने आखिर तक अपने मुंह से अंडरवियर उतारने से इंकार कर दिया. बाद में पुलिस को भी मामले में इंटरफेयर करना पड़ा. इस पूरी घटना के दौरान शख्स चुपचाप से बैठा रहा और सबकी बातें सुनता रहा.आखिर में जेने अपनी सीट से उठा और बिना किसी से कुछ कहे प्लेन से नीचे उतर गया. उसका कहना था कि अंडरवियर से भी उसका मुंह ढंका हुआ ही है. ऐसे में उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है. बताया जा रहा है कि प्लेन से उतरने के बाद जेने को एयरलाइन्स से मेल गया जिसमें लिखा था कि उसे इस केस के इन्वेस्टिगेशन तक फ्लाइट से बैन कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular