Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़BCC NEWS 24: ब्रेकिंग- जयपुर के फाइव स्टार होटल में 2 करोड़...

BCC NEWS 24: ब्रेकिंग- जयपुर के फाइव स्टार होटल में 2 करोड़ की चोरी से छत्तीसगढ़ में मचा हडकंप…रायपुर के हीरा कारोबारी की बेटी की होनी है शादी, परिजनों ने होटल की तिजोरी में रखवाये थे कैश और ज्वैलरी.. शादी के लिए 45 कमरे भी है बुक…सीसीटीवी में दिखा संदिग्ध

जयपुर: फाइव स्टार होटल क्लार्क आमेर में से 2 करोड़ रुपए की डायमंड ज्वैलरी चोरी हो गई है। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जांच में सामने आया है कि आरोपी 2 दिन से परिवार के साथ ही रह रहा था। इसी का फायदा उठाकर वह डायमंड ज्वैलरी और 95 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के रायपुर के हीरा कारोबारी राजीव बोथरा की बेटी की शादी शुक्रवार को होनी थी। गुरुवार रात को महिला संगीत का कार्यक्रम हुआ था। इसके लिए जेएलएन मार्ग स्थित क्लार्क आमेर होटल में करीब 45 कमरे बुक करवाए गए थे। इनमें एक कमरे में तिजोरी में डायमंड ज्वैलरी और रुपए रखे थे। आरोपी मौका देख कमरे में घुसा और वहां रखी डायमंड ज्वैलरी और रुपए लेकर फरार हो गया। घटना का पता चलने पर डीसीपी पूर्व प्रहलाद कृष्णियां और जवाहर सर्किल थाना प्रभारी राधारमण गुप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस की प्रांरभिक पड़ताल में पता चला है कि वारदात में शामिल बदमाश कारोबारी का रिश्तेदार बनकर होटल में आया था।

सीसीटीवी में फुटेज में दिखा संदिग्ध
मामले में पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। शादी का पूरा काम इवेंट कंपनी को दे रखा था। इसके लिए कंपनी के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular