Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रही युवती...

BCC News 24: नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रही युवती से लिफ्ट में गंदी हरकत: गलत तरीके से छूने पर रोका तो लात-घूंसों से पीटा, दोस्त बचाने आए तो उनके साथ भी की मारपीट..

जयपुर: नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रही लड़की से लिफ्ट में छेड़छाड़ की गई। 31 दिसंबर की रात को युवती और उसके दोस्तों ने छेड़छाड़ पर आपत्ति जाहिर की तो झगड़ा हो गया। खुद को क्लब का स्टाफ बता रहे युवकों ने युवती और उसके दोस्तों को जमकर पीटा। मामले में युवती ने शनिवार यानी एक जनवरी को मानसरोवर थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। मामले की जांच महिला सबइंस्पेक्टर को सौंपी गई है।

लड़कों ने युवती को अकेला समझकर गलत तरीके से छुआ
झुंझुनूं की रहने वाली युवती जयपुर में ही रहती है। वह 31 दिसंबर की रात को अपने दोस्तों के साथ न्यू आतिश मार्केट में सनी टॉवर बिल्डिंग में एक रेस्त्रां में न्यू ईयर पार्टी में गई थी। रात करीब 2:30 बजे युवती और उसके दो दोस्त जश्न मनाकर घर लौटने लगे। वे लिफ्ट से नीचे उतर रहे थे। तभी लिफ्ट में मौजूद कुछ लड़कों ने युवती को अकेला समझकर गलत तरीके से छुआ।

आपत्तिजनक हरकत करने पर युवती ने एतराज जताया
आपत्तिजनक हरकत करने पर युवती ने एतराज जताया तो लड़कों ने जान से मारने और रेप करने की धमकियां देना शुरू कर दिया। युवती के साथ मौजूद दो दोस्तों राकेश व श्याम ने विरोध किया तो युवकों ने उनको बुरी तरह पीटना शुरु कर दिया। युवती पर भी लात घूंसे बरसाए। गालीगलौज की। इससे उनके चोटें आई। युवती का आरोप है कि मारपीट करने वाले युवक खुद को रेस्त्रां क्लब में ही स्टाफ बता रहे थे। उन्होंने सोने की चेन और रुपए भी लूट लिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular