Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: स्ट्रीट डॉग को पीट-पीटकर मार डाला: युवक की फीमेल...

BCC News 24: स्ट्रीट डॉग को पीट-पीटकर मार डाला: युवक की फीमेल डॉग संग खेलने आता था, कई बार भगाया, नहीं माना तो डंडा मारा, मुंह पर पत्थर भी पटका

ग्वालियर में सोशल मीडिया पर CCTV फुटेज सामने आया है। VIDEO में एक युवक डंडे से बेरहमी से बार-बार एक स्ट्रीट डॉग को पीट रहा है और उसकी हत्या कर देता है। जब पता किया तो जानकारी मिली कि VIDEO में कुत्ते मारने वाला बंटी बैस है। उसकी फीमेल डॉग के पास यह गली का कुत्ता खेलने आता था।

कई बार वह उसे भगाया, लेकिन एक दिन पहले जब उसने इस डॉग को दरवाजे पर देखा, तो उससे रहा नहीं गया। डंडा लेकर उस पर हमला कर दिया। पहले डंडे से उसके पेट और जबड़े पर कई बार हमला किया फिर उसके मुंह पर पत्थर भी पटक दिया। एनिमल लवर्स ने मामले की शिकायत हजीरा थाना में की है।

सड़क पर पड़ा डॉग का शव

सड़क पर पड़ा डॉग का शव

सोशल मीडिया पर सामने आया VIDEO
बुधवार को सोशल मीडिया पर एक CCTV VIDEO सामने आया है। यह कुछ ही मिनट में काफी तेजी से चर्चित हुआ है। VIDEO में एक युवक बेरहमी से कुत्ते को मारता दिख रहा है। कुछ और स्ट्रीट डॉग उसे बचाने के लिए पास आते दिख रहे हैं, लेकिन सनकी युवक रुक नहीं रहा था। वह डंडे से कई बार हमला करता है जिससे कुत्ता वहीं ढेर हो गया, लेकिन सिरफिरे का मन इससे भी नहीं भरा और उसने पत्थर उठाकर कुत्ते के मुंह पर दे मारा, जिससे उसका जबड़ा भी टूट गया।

कुछ देर में यह VIDEO सोशल मीडिया पर एनिमल लवर्स के पास भी पहुंच गया। एनिमल लवर्स ने मामले की शिकायत हजीरा थाना पुलिस से करते हुए पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई। जब पुलिस ने मामले की जांच की, तो यह CCTV का VIDEO हजीरा चार शहर का नाका का बताया गया है। पड़ताल को आगे बढ़ाई, तो जानकारी मिली कि VIDEO में कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या करने वाले की पहचान बंटी बैस के रूप में हुई है। पुलिस जांच कर रही है।

अपने डॉग से मिलने पर थी नफरत
पता लगा है कि बंटी के घर पर भी फीमेल डॉग है। मरने वाली स्ट्रीट डॉग अक्सर उसके डॉग के साथ खेलने आता था। कई बार बंटी उसे भगा चुका था, लेकिन वह रोज आ जाता था। एक दिन पहले जब बंटी बाजार से लौटा, तो उसने इस स्ट्रीट डॉग को उनके दरवाजे पर बैठे देखा। इस पर उसे गुस्सा आ गया। पास ही पड़ा डंडा उठाकर उस पर टूट पड़ा। इसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

एनिमल लवर्स ने की थाने में शिकायत
घटना पर एनिमल लवर्स छाया तोमर ने हजीरा थाना पहुंचकर शिकायत की है। उनका कहना है कि कुछ दिन पह ले डबरा में एक डॉक्टर ने बेरहमी से एक स्ट्रीट डॉग को काट दिया था। अब यह बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या का VIDEO वायरल हो रहा है। हजीरा थाने में शिकायत की है। सुनवाई नहीं हुई एसपी ग्वालियर से मिलकर गुरुवार को मामले की शिकायत की गई है। हजीरा थाना प्रभारी मनीष धाकड़ का कहना है कि फुटेज के आधार पर कुत्ते को बेरहमी से पीटने वाले की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular