Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: 12 इंच की मछलियों के झुंड ने ली 4...

BCC News 24: 12 इंच की मछलियों के झुंड ने ली 4 लोगों की जान, 20 को किया घायल

पिरान्‍हा मछली दिखने में तो छोटी होती हैं लेकिन ये इतनी खतरनाक होती हैं कि लोगों को ही मार दें. दक्ष‍िण अमेरिका में वह 4 लोगों की मौत का कारण बन चुकी हैं. 

  • नदी में नहाने आए लोगों पर पिरान्‍हा का अटैक.
  • चार लोगों की हो चुकी है मौत.
  • बुरी तरह से काटकर मारती हैं ये मछलियां.

नईदिल्‍ली: छोटी लेकिन खतरनाक 12 इंच की मछली पिरान्‍हा ने नदी में नहाने आए चार लोगों को मार दिया और 20 को घायल कर दिया. शॉक्‍ड कर देने वाला ये मामला दक्ष‍िण अमेरिका का है.

पिरान्‍हा मछलियों के अटैक में लोगों की जा रही है जान

Daily Star की खबर के अनुसार, पराग्‍वे देश में पराग्‍वे नदी में नहाने आए लोगों पर जब पिरान्‍हा मछलियों के झुंड ने अटैक किया तो उनमें से 4 की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए. इस घटना से स्‍थानीय रहवासी शॉक्‍ड रह गए हैं. 

बुरी तरह से कटी मिली बॉडी

इस अटैक में मरने वाले एक 22 साल के शख्‍स के बारे में तब पता चला जब वह बीच पर गायब हो गया और 45 मिनट तक ढूंढने के बाद परिवार वालों ने पुलिस की मदद ली. जब पुलिस ने उस शख्‍स को खोजा तो बहुत बुरी तरह से कटी बॉडी उन्‍हें मिली जिन्‍हें खतरनाक पिरान्‍हा ने अपना शिकार बना लिया था.यह घटना स्‍थानीय समयानुसार 2 जनवरी की है. पराग्‍वे की राजधानी आसुनसियान से दक्ष‍िण में इटा एनरामदा जगह पर ये घटना घटी. 

यहां हुई तीन और मौतें

एक दूसरा मामला प्‍योर्ता रोसारिया कस्‍बे से सामने आया जहां एक 49 साल के शख्‍स को मछलियों ने निशाना बनाया. दो और लोगों की मौत टेबिकरी रिवर में पिरान्‍हा अटैक से हुईं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular