Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- न्यू ईयर पार्टी के लिए महिला इंस्पेक्टर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- न्यू ईयर पार्टी के लिए महिला इंस्पेक्टर ने चुराईं बकरियां; थाने में मटन बनवाया, मामला खुलने पर हुई सस्पेंड

बकरियों के मालिक ने कहा कि जब उसकी बकरियां थाना परिसर में घूम रही थीं तब महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने उसकी 2 बकरियां चुरा लीं.

  • थाने में बकरियां काटने का किया गया दावा.
  • बकरियों के मालिक ने की मुआवजे की मांग.
  • बकरी चोरी से गुस्साए ग्रामीण.

बलांगीर: ओडिशा (Odisha) के बलांगीर (Balangir) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक असिस्टेंट पुलिस सब-इंस्पेक्टर पर दो बकरियां चुराने (Goats Stealing) का आरोप लगा है, जिसके बाद आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी असिस्टेंट पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने नए साल की पार्टी (New Year Party) करने के लिए कथित तौर पर दो बकरियां चुराई थीं. इस आरोप में उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

महिला इंस्पेक्टर ने चुराईं दो बकरियां

जान लें कि ये घटना बलांगीर (Balangir) जिले के सिंधीकेला (Sindhekela) थाना इलाके में हुई. यहां की एएसआई सुमन मलिक पर दो बकरियां चोरी करने का आरोप लगा है.

बकरियों के मालिक ने किया ये दावा

बकरियों के मालिक संकीर्तन गुरु ने बताया कि उनकी दो बकरियां जब थाना परिसर में घूम रही थीं तो उनको एएसआई सुमन मलिक ने उठा लिया और मार डाला. उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी ने पुलिस अधिकारियों को बकरियों को काटते हुए देखा है.

मुआवजा मांगने पर मिली धमकी- बकरी मालिक

पीड़ित संकीर्तन गुरु ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने मुआवजे की मांग को लेकर शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की तो पुलिस ने ऐसा नहीं किया और इसके बदले उन्हें धमकी दी. इस घटना से गुस्साए स्थानीय लोग शुक्रवार को सिंधीकेला थाने में जमा हो गए. इसके बाद बलांगीर के एसपी कुसालकर नितिन दगुडु ने मलिक को सस्पेंड कर दिया.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular