Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC NEWS 24: KORBA बड़ी खबर- रेलवे ने 6 ट्रेनों में बढ़ाए...

BCC NEWS 24: KORBA बड़ी खबर- रेलवे ने 6 ट्रेनों में बढ़ाए एक्स्ट्रा कोच: कोरबा, बिलासपुर, रायपुर व दुर्ग के यात्रियों को मिलेगी सुविधा, कन्फर्म बर्थ होगी आसान

बिलासपुर/कोरबा(BCC NEWS 24): दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने यात्रियों की बेहतर यात्रा व सुविधा मुहैया कराने के साथ ही कन्फर्म बर्थ के लिए 6 ट्रेनों में एक्सट्रा कोच लगाने का निर्णय लिया है। इससे कोरबा, बिलासपुर, रायपुर व दुर्ग के यात्रियों का सफर आसान हो जाएगा और उन्हें कनफ़र्म बर्थ उपलब्ध हो सकेगी।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में कोरोना काल के समय से ट्रेनें बंद है और कुछ गाड़ियों को भी स्पेशल ट्रेन बनाकर चलाई जा रही है। इधर, इंटरलॉकिंग सहित अन्य मरम्मत कार्य के चलते कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। ऐसे में यात्रियों को आसानी से बर्थ नहीं मिल रहा है और भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यात्रियों की इस समस्या को देखते हुए रेलवे 6 ट्रेनों में एक्स्ट्रा कोच की सुविधा उपलब्ध करा रही है।

इन ट्रेनों में लगेंगे एक्स्ट्रा कोच

  • दुर्ग-अजमेर-दुर्ग एक्सप्रेस गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा दुर्ग से 19 दिसंबर को व अजमेर से 20 दिसंबर को उपलब्ध रहेगी।
  • दुर्ग-ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस गाड़ी में एक अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा दुर्ग से 15 व 22 दिसंबर को और ऊधमपुर से 16 व 23 दिसंबर को उपलब्ध रहेगी।
  • कोरबा-अमृतसर-बिलासपुर स्पेशल गाड़ी में एक अतिरिक्त सामान्य कोच की सुविधा कोरबा से 14 दिसंबर को व अमृतसर से 16 दिसंबर को उपलब्ध रहेगी।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular