Friday, May 17, 2024
Homeदेश-विदेशBCC NEWS 24- PAK से हार के बाद कश्मीरी छात्रों की पिटाई:...

BCC NEWS 24- PAK से हार के बाद कश्मीरी छात्रों की पिटाई: पाकिस्तान से भारत हारा तो युवकों ने कॉलेज में घुसकर किया हमला..

लुधियाना: वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने रविवार को भारत को हरा दिया। इससे युवकों को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने कश्मीरी छात्रों पर ही हमला कर दिया। घटना पंजाब के संगरूर जिले की है। भाई गुरदास इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के कश्मीरी छात्रों का आरोप है कि हॉस्टल में घुसकर उत्तर प्रदेश और बिहार के कुछ युवकों ने उन पर हमला किया है।

कॉलेज में BBA के स्टूडेंट आकिब ने बताया कि 5 से 6 युवकों ने खूब तोड़फोड़ की और सामान बिखेर दिया। एक स्टूडेंट को मामूली चोट भी आई हैं। घटना रविवार देर रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है, पीड़ित युवकों ने तोड़फोड़ के बाद का वीडियो भी बनाया है। पंजाब के DGP से मामले की जांच की मांग की जा रही है।

हॉस्टल में हुई तोड़फोड़ के बाद बिखरा सामान।

हॉस्टल में हुई तोड़फोड़ के बाद बिखरा सामान।

ट्विटर पर कश्मीरी छात्रों को मिल रहा सपोर्ट
पीड़ित छात्रों ने हमले का वीडियो बनाया था, जिसे ट्वीट किया गया है। इसके बाद जो लोग उनके पक्ष में हैं, वे DGP इकबालप्रीत सिंह सहोता से जांच की मांग कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा है कि कॉलेज प्रबंधन और पुलिस को इस मामले की जांच करनी चाहिए और जल्द से जल्द हमला करने वाले युवकों को सामने लाना चाहिए।

कश्मीरी छात्रों ने उत्तर प्रदेश और बिहार के युवकों पर हमला करने का आरोप लगाया है।

कश्मीरी छात्रों ने उत्तर प्रदेश और बिहार के युवकों पर हमला करने का आरोप लगाया है।

पुलिस के पास शिकायत नहीं, लेकिन जांच करेगी
थाना सदर संगरूर के प्रभारी इंस्पेक्टर हरकीरत सिंह का कहना है कि अभी तक उनके पास या पुलिस कंट्रोल रूम पर हमले की कोई शिकायत नहीं दी गई है। मामला हमारे ध्यान में नहीं है। जांच कर रहे हैं, अगर ऐसा हुआ है तो आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

1992 के वनडे वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली भारत के पहले कप्तान हैं जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया को पाकिस्तान से हार मिली है। 29 सालों के बाद भारत की पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप में ये पहली हार रही। इससे पहले 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भी पाक के खिलाफ टीम को हार का मुंह देखना पड़ा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular