Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाअन्ना रेड्डी APP में IPL क्रिकेट मैच का दांव... बिलासपुर में सट्‌टेबाजी...

अन्ना रेड्डी APP में IPL क्रिकेट मैच का दांव… बिलासपुर में सट्‌टेबाजी करने वाला खाईवाल गिरफ्तार, नगदी और मोबाइल बरामद, बैंक अकाउंट के पैसे भी सीज

BILASPUR: बिलासपुर में IPL क्रिकेट मैच में अन्ना रेड्‌डी APP में ऑनलाइन सट्‌टा खिलाने वाले खाईवाल को पुलिस ने पकड़ा है। उसके पास से करीब चार हजार रुपए नगदी, मोबाइल बरामद किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने सट्‌टेबाजी के नाम पर लोगों से जमा कराए गए चार अकाउंट के करीब तीन लाख 50 हजार रुपए को भी सीज करा दिया है। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

SP संतोष सिंह ने शहर के साथ ही ग्रामीण इलाकों में जुआ-सट्टा जैसे अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने IPL क्रिकेट मैच में सट्‌टा लगाने वालों की भी धरपकड़ करने के लिए कहा है। उनके निर्देश पर तारबाहर पुलिस की टीम सट्‌टेबाजी में संलिप्त संदेहियों की जानकारी जुटाई, तब पता चला कि RPF कॉलोनी में रहने वाला मेहुल सिंह पिता महेंद्र सिंह (24) IPL क्रिकेट मैच में लोगों से पैसे लगवाता है।

रेड्‌डी अन्ना APP के माध्यम से लगवा रहा था पैसा
संदेही युवक का नाम सामने आते ही पुलिस ने उसकी गतिविधियों पर नजर रखना शुरू कर दिया। शुक्रवार को पुलिस ने उसे नगदी पैसों व मोबाइल के साथ पकड़ लिया। उसके मोबाइल की जांच करने पर पता चला कि वह रेड्‌डी अन्ना APP के माध्यम से क्रिकेट मैच में लोगों से हार-जीत का दांव लगवाता था। उसके पास से चैटिंग में दांव लगाने और पैसे लेनदेन करने की जानकारी मिली।

चार बैंक अकाउंट के 3.50 लाख सीज
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ और तलाशी में ज्यादा रकम नहीं मिला। लेकिन, उसके मोबाइल में लाखों रुपए के लेनदेन करने की जानकारी मिली। वह लोगों से अलग-अलग बैंक अकाउंट में पैसे जमा कराता था। उसके मोबाइल की जांच करने पर चार बैंक अकाउंट की जानकारी मिली, जिसमें करीब तीन लाख 50 हजार रुपए जमा किए गए थे। पुलिस ने अकाउंट में जमा पैसों को सीज करवा दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular