Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकाेरबा: सड़क हादसा: मुड़ रहे बाइक सवार से तेज रफ्तार बाइक जा...

काेरबा: सड़क हादसा: मुड़ रहे बाइक सवार से तेज रफ्तार बाइक जा टकराई….

काेरबा: तेजरफ्तार वाहनाें के चलने से लगातार हादसे हाेने के बाद भी लाेग नियंत्रित गति से बाइक नहीं चला रहे हैं। जिस कारण सही तरीके से वाहन चलाने वाले दुर्घटना का शिकार हाे जा रहे हैं। गुरुवार काे काेरबा-कटघाेरा राेड पर छुरी के पास हुए ऐसे ही हादसे में दाे बाइक के टकरा गई, जिसमें दाे लाेग घायल हाे गए।

शहर के बरमपुर निवासी दाे व्यक्ति बाइक में सवार हाेकर गुरुवार काे छुरी जा रहे थे। वे शाम काे छुरी के पास पहुंचे ताे सड़क के दूसरी ओर जाने के लिए हाथ से संकेत देकर बाइक माेड़ रहे थे। उसी दाैरान पीछे से बाइक में सलाेरा के तीन युवक सवार हाेकर आ रहे थे। उनकी बाइक की रफ्तार तेज थी, जाे सीधे मुड़ते हुए बाइक से टकरा गई।

टक्कर इतनी जाेरदार थी कि दाेनाें बाइक समेत उसमें सवार सभी लाेग सड़क पर फेंका गए, जिससे सभी लाेगाें काे चाेट पहुंची। आसपास दुकानाें में माैजूद लाेगाें ने वहां आकर उन्हें उठाया। इसमें बरमपुर निवासी दाेनाें लाेगाें की हालत गंभीर दिखी। लाेगाें ने डायल 112 काे सूचना दी। थाेड़ी देर में टीम ने वहां पहुंचकर सभी घायलाें काे अस्पताल पहुंचाया।

गंभीर लाेगाें काे बाद में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कटघाेरा थाना प्रभारी निरीक्षक अश्वनी राठाैर के मुताबिक काेरबा-कटघाेरा मार्ग पर छुरी के पास दाे बाइक के टक्कर में घायल हुए लाेगाें की जानकारी ली जा रही है।

सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद , अब वीडियाे वायरल
घटनास्थल के आसपास कई दुकान में व्यापारियाें ने सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है, जिसमें से एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में पुरा घटनाक्रम कैद हाे गया। इसमें साफ-साफ नजर आ रहा है कि बाइक सवार दाे लाेगाें ने सड़क पार करने के लिए धीमी रफ्तार से संकेत देते हुए आगे बढ़ रहे थे। उस दाैरान पीछे से बाइक के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular