Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- कमिश्नर अलंग की बड़ी कार्रवाई.. शराब मांगने वाले...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- कमिश्नर अलंग की बड़ी कार्रवाई.. शराब मांगने वाले नायब तहसीलदार को किया सस्पेंड; जमीन का काम कराने के लिए मांगी थी महंगी शराब, VIDEO हुआ था वायरल

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में जमीन का काम कराने के एवज में महंगी शराब मांगने वाले नायब तहसीलदार रमेश कुमार कमार को कमिश्नर डॉ. संजय अलंग ने सस्पेंड कर दिया है। नायब तहसीलदार के शराब की डिमांड करने का यह VIDEO सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कदाचरण के आरोप में यह कार्रवाई की गई है। यह मामला मस्तूरी तहसील का है।

मस्तूरी तहसील कार्यालय में नायब तहसीलदार रमेश कुमार पदस्थ हैं। तीन दिन पहले सोशल मीडिया में उनका एक VIDEO वायरल हुआ था, जिसमें एक ग्रामीण अपनी जमीन का काम कराने के लिए उनके ऑफिस गया था। उसे जमीन का रिकार्ड दुरुस्त कराकर रकबा बढ़ाना था। इस काम को करने के बाद नायब तहसीलदार रमेश कुमार कमार ने महंगी शराब ब्लंडर प्राइड की डिमांड करते दिख रहे थे।

पहले शो काज, अब सस्पेंड
मस्तूरी के नायब तहसीलदार रमेश कुमार कमार का वीडियो सामने आने के बाद कलेक्टर डॉ1 सारांश मित्तर ने अनुशासनहीन आचरण के कारण उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की अनुशंसा की थी। कलेक्टर के प्रतिवेदन पर कमिश्नर डॉ. संजय अलंग ने नायब तहसीलदार को शोकाज नोटिस जारी कर जवाब मांगा। उन्होंने अपने जवाब में उचित और समाधानकारक जवाब नहीं दिया। निलंबन के दौरान उनको मुख्यालय भू-अभिलेख शाखा में अटैच किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular