Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- लव, सेक्स फिर प्रेग्नेंट हो गई युवती.. शादी...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- लव, सेक्स फिर प्रेग्नेंट हो गई युवती.. शादी का वादा करके लिया झांसे में, अब बोला नहीं करूंगा शादी; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जशपुर जिले में युवती से रेप का मामला सामने आया है। बताया गया है कि आरोपी ने उससे कई बार रेप किया था। जिसके चलते युवती गर्भवती हो गई थी। आरोपी ने युवती को ये कहकर झांसे ंमें लिया था कि वह उससे शादी करेगा। मगर अब उसने शादी करने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद ही पूरा मामला थाना पहुंचा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

इस केस में मंगलवार को युवती ने पुलिस से शिकायत की थी। उसने शिकायत में बताया कि अप्रैल 2018 में उसकी पहचान बसंत कुमार मिश्रा(30) से हुई थी। उस दौरान बसंत ने कहा था कि वह उससे प्रेम करता है, शादी करेगा। यही कहकर बसंत ने युवती से संबंध बनाया था।

बाद में कई बार बसंत ने यही कहकर युवती से संबंध बनाया। जिससे युवती गर्भवती हो गई। इसके बाद बसंत ने कोई बहाना करके युवती का दिसंबर 2021 में गर्भपात कर दिया। युवती ने बताया की इसके बाद उसने बसंत से कहा था कि शादी कर लेते हैं। मगर उसने साफ इनकार कर दिया था।

इतना सब होने के बाद भी युवती ने कई बार उसे मनाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं माना और साफ कह दिया की वह शादी नहीं करेगा। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को उसके दुलदुला थाना के छेरडांड़ स्थित घर से गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular