Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG News: एक्ट्रेस बोलीं - एक्स बॉयफ्रेंड ने पीटा... PHOTOS शेयर कीं,...

BIG News: एक्ट्रेस बोलीं – एक्स बॉयफ्रेंड ने पीटा… PHOTOS शेयर कीं, चोटों के निशान दिखाए, कहा – पहले FIR नहीं की, क्योंकि पैरों में गिरकर रोने लगा था

बेंगलुरु: मलयालम पॉपुलर एक्ट्रेस अनिका विजय विक्रमण ने एक्स बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर मारपीट और शोषण का आरोप लगाया है। अनिका ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इसमें उनकी आंखों और चेहरे पर चोट के निशान हैं। फोटोज में उनकी हालत इतनी खराब है कि पहचानना भी मुश्किल है।

अनिका ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उनके साथ पहले भी मारपीट होती थी। उन्होंने तब पुलिस में शिकायत इसलिए नहीं की थी, क्योंकि उनका बॉयफ्रेंड पैरों में गिरकर रोने लगा था।

फेसबुक पोस्ट लिखी- सपने में नहीं सोचा था वो ऐसा करेगा

ये वो पोस्ट है, जिसके जरिए अनिका ने आपबीती सुनाई।

ये वो पोस्ट है, जिसके जरिए अनिका ने आपबीती सुनाई।

अनिका ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “मैं अनूप पिल्लई नाम के शख्स से प्यार करती थी। पिछले कुछ सालों से वो मेरा मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहा था। मैंने ऐसा आदमी कभी नहीं देखा। इतना सब करने के बाद भी वो मुझे डरा रहा है। मैंने सपने में भी कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ऐसा करेगा।

ये दूसरी बार है, जब मैंने बेंगलुरु पुलिस में उसके खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है। इसके पहले उसने मुझे चेन्नई में मारा था, लेकिन बाद में पैर पकड़ कर रोते हुए माफी मांगी थी। मेरी बेवकूफी थी कि मैंने उसे माफ कर दिया था।

जब उसने दोबारा मुझे मारा, तो मैंने बेंगलुरु पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। लेकिन उसने पुलिस वालों को पैसे दे दिए, जिसके बाद पुलिस ने आपसी सुलह करने के लिए कहा। ये जानते हुए कि पुलिस उसके साथ, उसे मुझे मारने की हिम्मत और मिल गई।

उसने इस तरह से कई बार धोखा दिया था, इसलिए मुझे उसे छोड़ना था लेकिन वो मुझे नहीं छोड़ना चाहता था। उसने मेरा फोन तोड़ दिया था ताकि मैं शूट पर ना जा सकूं। इससे पहले भी जब हम रिश्ते में नहीं थे, तो लगातार मेरी व्हाट्सएप चैट पर अपनी नजर बनाए रखता था।”

अब 2 तस्वीरें देखिए, जो अनिका ने पोस्ट कीं…

ये फोटो अनिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

ये फोटो अनिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

अनिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें वो अपने इस एक्शन के लिए माफी मांग कर रहा है।

अनिका ने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें वो अपने इस एक्शन के लिए माफी मांग कर रहा है।

अनिका ने लिखा- मारते वक्त मुंह दबा दिया था, सांस रुक गई थी
अनिका ने लिखा, “दो दिन पहले हैदराबाद शिफ्ट होने से पहले उसने मेरा फोन लॉक कर दिया था। फिर मुझे मुक्कों से मारने लगा था। जब मैं उससे फोन मांगने लगी तो उसने मेरा मुंह दबा दिया। मुझे ब्रोंकाइटिस है, मेरी सांस रुक गई। मेरी आवाज नहीं निकल रही थी। मुझे लगा कि वो मेरी जिंदगी की आखिरी रात है।

जब मैं खुद को बचाने के दूसरे कमरे में भागती थी, तो वो दूसरी चाबी से लॉक खोलकर अंदर आ जाता था। बाहर भागकर सिक्योरिटी की मदद भी मांगती थी, लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पाते थे। मैं रात भर बैठकर बाथरूम में रोती थी। मेरे परिवार को अंदाजा भी नहीं था कि मुझ पर क्या बीत रही है। मेरे कुछ दोस्तों ने भी मुझे धोखा दिया है।

अनिका ने मारपीट की फोटोज के साथ ही अपनी यह फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

अनिका ने मारपीट की फोटोज के साथ ही अपनी यह फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की, लिखा- अभी भी धमकी भरे फोन आते हैं
एक दिन पहले अनिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल अपने चेहरे की फोटोज शेयर कर एक्स-बॉयफ्रेंड अनूप पिल्लई पर मारपीट और शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने लिखा था, ‘मेरे साथ जो हुआ, उसे अतीत में छोड़े जाने के बावजूद मुझे लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। मेरे परिवार पर लगातार कीचड़ उछाला जा रहा है।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular