Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- HDFC बैंक में सेंधमारी.. दीवार तोड़कर अंदर...

BCC News 24: BIG न्यूज़- HDFC बैंक में सेंधमारी.. दीवार तोड़कर अंदर घुसे चोर; तिजोरी काटने में छूट गए पसीने, लैपटॉप-डीवीआर ही उठा कर भागे..

हरियाणा के सिरसा के गांव पन्नीवाला मोटा में स्थित HDFC बैंक की शाखा में बुधवार रात चोरों ने सेंध लगा ली। वो दीवार तोड़कर अंदर घुस गए। वहां तिजोरी को तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। बाद में बैंक से लैपटॉप ओर कुछ अन्य सामान उठा कर चलते बने। सूचना के बाद सिरसा के एसपी डा.अर्पित जैन और अन्य पुलिस अधिकारियों ने भी मौके का मुआयना किया। पुलिस चोरों का सुराग लगाने के प्रयास में लगी है।

सिरसा में HDFC बैंक में वह तिजोरी जिसे चोरों ने काटने का प्रयास किया।

सिरसा में HDFC बैंक में वह तिजोरी जिसे चोरों ने काटने का प्रयास किया।

सिरसा के गांव पन्नीवाला मोटा में HDFC बैंक की शाखा को चोरों ने बीती रात निशाने पर लिया। चोरों ने बैंक की पीछे की उस दीवार में होल बनाया जो कि बाहर से कमजोर थी। सेंधमारों ने बड़ी आसानी के साथ दीवार को तोड़ कर ईंट निकाली और अंदर घुस गए। इसके बाद काफी समय तक चोर बैंक में रहे। उन्होंने बैंक में तिजोरी की चाबियों को तलाश किया, लेकिन वो नहीं मिली तो फिर तिजोरी को काटने का प्रयास भी किया, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हुए।

बैंक खुलने पर टूटी मिली दीवार

बैंक से कुछ हाथ नहीं लगा तो चोरों ने जाते समय बैंक से लैपटॉप और सीसीटीवी की डीवीआर आदि सामान को उठाया और जहां से आए थे, वहीं निकल कर फरार हो गए। सुबह बैंक कर्मचारी पहुंचे तो अंदर का नजारा देख कर चौंक गए। दीवार टूटी हुई थी और सामान भी बिखरा पड़ा था। इसकी सूचना पुलिस और बैंक के अफसरों को दी गई। कुछ देर बाद एसपी सिरसा डा. अर्पित जैन और थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम ने भी सबूत जुटाए।

HDFC बैंक की पीछे की दीवार को इस प्रकार तोड़ कर अंदर घुसे चोर।

HDFC बैंक की पीछे की दीवार को इस प्रकार तोड़ कर अंदर घुसे चोर।

आसपास के सीसीटीवी में तलाश

बडागुढा थाना प्रभारी अवतार सिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा कि मामले को जल्द ही ट्रेस कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बैंक में कैश सेफ है, चोरों से तिजोरी नहीं टूटी। अभी शिकायत आनी बाकी है, उसके आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular